×

Jalaun News: तैरने की ट्रेनिंग लेने गया था युवक लगा डूबने, दोस्त ने बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका, खोज जारी

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में नदी में एक युवक बह गया। युवक अपने दोस्तों के साथ बेतवा नदी में तैरने की ट्रेनिंग लेने गया था।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 March 2022 1:58 PM GMT
Jalaun News: तैरने की ट्रेनिंग लेने गया था युवक लगा डूबने, दोस्त ने बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका, खोज जारी
X

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में नदी में एक युवक बह गया। युवक अपने दोस्तों के साथ बेतवा नदी में तैरने की ट्रेनिंग लेने गया था। बताया जा रहा है कि युवक अचानक पानी में बहकर डूबने लगा। युवक को डूबता देख दोस्तों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन तेज धारा होने की वजह से दोस्त नहीं बचा पाए और वह पानी में डूब कर लापता हो गया।

यह दर्दनाक हादसा होते ही दोस्त जोर-जोर से चिल्लाने लगे, आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गोताखोरों की मदद से ढूंढने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

तैरने की ट्रेनिंग लेने गया था युवक

बता दें कि जालौन के आटा थाना क्षेत्र (Atta police station area) में ग्राम कहटा (Village Kahata) से निकली वेतवा नदी (Vetva River) पर जिला हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र के चंडोत निवासी वीरेंद्र चौरसिया का 14 वर्षीय पुत्र अवनीश। रविवार दोपहर को वह अपने दोस्त विकास के साथ बेतवा नदी में तैरने की ट्रेनिंग लेने आया था। जैसे ही वह तैरते-तैरते कहटा घाट के पास बीच नदी की धारा में पहुंचा तो गहरा गड्डा होने की वजह से उसमें डूबने लगा।

दोस्त ने बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका

पानी के अंदर बाहर होते जब उसके दोस्त विकास ने देखा तो उसे बचाने की कोशिश की पर वह नाकाम रहा। इसके बाद उसने घाट पर मौजूद लोगों को बताया, जिस पर उन्होंने उसकी खोजबीन की। बेटे के डूबने की खबर जैसे ही उसके परिजनों को हुई तो वह दंग रह गए।


गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को नदी में उतारकर और डूबे लड़के की खोजबीन जारी की। वहीं जालौन के इलाके में हादसा होने के कारण आटा थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार गौतम (Police station in-charge Narendra Kumar Gautam) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में जुटे हुए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story