×

Jalaun News: यमुना नदी में नहाते समय दो युवक डूबे, तलाश जारी

Jalaun News : जालौन कालपी गुरुवार की शाम को दो युवक यमुना नदी में नहाने गए थे इनके डूबने से चीख पुकार मच गई।

Afsar Haq
Reporter Afsar HaqPublished By Shraddha
Published on: 10 Jun 2021 4:28 PM GMT
जालौन यमुना नदी में नहाते समय दो युवक डूबे
X

जालौन यमुना नदी में नहाते समय दो युवक डूबे

Jalaun News : जालौन कालपी गुरुवार की शाम को दो युवक यमुना नदी (Yamuna river) में नहाने गए थे इनके डूबने से चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि गोताखोरों (divers) की मदद से नदी में डूबे युवको की तलाश में पुलिस जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिली।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला कागजीपुरा निवासी बब्लू द्विवेदी का 20 वर्षीय पुत्र राहुल द्विवेदी अपने एक साथी कन्हैया दीक्षित पुत्र मोहन दीक्षित उम्र तकरीबन 19 वर्ष निवासी राजघाट कालपी के साथ शाम 5 बजे नगर स्थित बिहारी जी घाट किलाघाट कालपी गया हुआ था जहां पर वह दोनों यमुना नदी में नहाने चले गए थे।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक युवक नहाते नहाते गहरे पानी में चले जाने से वह पानी में डुबने लगे आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग जब तक बचाने दौड़े तब तक वह अदृश्य हो चुके थे। लोगों ने इस मामले की सूचना परिजनों के साथ कोतवाली पुलिस को भी दी थी। सूचना पर सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस गोताखोरों की मदद से युवकों को ढूंढने का प्रयास कर रही है लेकिन काफी प्रयास के बाद उनका पता नहीं चल सका। वहीं युवकों के डूबने से युवकों के परिजन रोते बिलखते हुए बेहाल दिखे। वहीं पुलिस उपाधीक्षक वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर0के0सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे हादसे की खबर से मुहल्ले के लोगों की भारी संख्या में भीड़ नदी किनारे जमा रही।

Shraddha

Shraddha

Next Story