×

उर्मिला सोनकर ने निर्वाचन अधिकारी से मिलकर जताया पर्चा खारिज होने का संदेह

भाजपा पार्टी पर विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों के नामांकन न होने से तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं।

Afsar Haq
Published on: 28 Jun 2021 5:35 PM GMT
Urmila Sonkar
X

निर्वाचन अधिकारी से मिलने पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला सोनकर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Jalaun News: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर जहां एक ओर भाजपा पार्टी पर विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों के नामांकन न होने से तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं। वहीं जालौन में भी संयुक्त विपक्ष पार्टी की तरफ से अध्यक्ष पद के दावेदार उर्मिला सोनकर खाबरी ने पर्चा वापसी को लेकर जिला प्रशासन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

बता दें कि 26 जून को जिला अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी की तरफ से घनश्याम अनुरागी और संयुक्त विपक्ष के तौर पर कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला सोनकर खाबरी ने अपनी दावेदारी ठोकी हैं और दोनों ही उम्मीदवार अपने पास पूर्ण बहुमत की बात कर रहे हैं। वहीं आज दोपहर को संयुक्त विपक्ष की प्रत्याशी उर्मिला सोनकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन से अपने नाम वापसी व पर्चे खारिज को लेकर आशंका जताई है। जिसको लेकर उन्होंने बताया कि उन्हें डर है कि जिला प्रशासन सत्ता पक्ष के दबाव में किसी भी कारण से मेरे पर्चे को निरस्त कर सकते है। ताकि चुनाव में कोई दूसरा प्रत्याशी ही न रहें।

हालांकि उर्मिला सोनकर खाबरी ने अपने नामांकन के ठीक एक दिन पहले पर्चा दाखिल करने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुकी है। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन ने बताया कि जालौन में लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव सम्पन्न कराए जाएंगे और राज्य निर्वाचन आयोग ने नियमानुसार सारे चुनाव होंगे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story