Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर कंटेनर ने सपा नेता को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Jalaun News: जालौन में झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहा तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार सपा नेता को टक्कर मार दी, इस घटना में बाइक सवार सपा नेता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 23 Feb 2023 8:51 AM GMT
Jalaun News
X

झांसी कानपुर नेशनल हाईवे पर लगा जाम (फोटो: सोशल मीडिया)

Jalaun News: जालौन में झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार सपा नेता को टक्कर मार दी, इस घटना में बाइक सवार सपा नेता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीण हाईवे पर पहुंच गये, जिन्होंने झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 को जाम कर दिया, साथ ही हाईवे प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस हादसे और जाम की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कोच भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने जाम लगाये ग्रामीणों को समझाया, तब कहीं जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला। वहीं पुलिस ने मृतक सपा नेता की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। बता दे जालौन के एट थाना क्षेत्र के झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित ग्राम गिरथान के पास बडा हादसा हुआ, जहां ग्राम गिरथान के रहने वाले सपा के वरिष्ठ नेता सत्तार मंसूरी (60) अपनी बाइक से खेत पर खड़ी फसल को देखने के लिए गये हुए थे।

जब वह वापस खेत से अपने घर के से लौट रहे थे और वह गिरथान ग्राम के पास हाईवे की सड़क पार कर रहे थे, तभी झांसी की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे सपा नेता सत्तार मंसूरी सड़क पर चल कर गिर पड़े जिन्हें रोंदता हुए कंटेनर आगे खंती में जाकर फंस गया इस दर्दनाक हादसे को हाईवे किनारे खेतों में काम कर रहे किसान और ग्रामीणों ने देखा। वह तत्काल मौके पर पहुंचे झांसी कानपुर नेशनल हाइवे 27 पर जाम लगाकर सड़क पर काम कर रही हाईवे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

हाईवे पर जाम लगते ही झांसी और कानपुर की ओर से आने वाले वाहनों की रफ्तार थम गई और एक जगह खड़े हो गये। हाईवे पर हादसे और ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कोच शलेंद्र वाजपेई कोच प्रभारी निरीक्षक एवं एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने जाम लगाए ग्रामीणों से बात की। पुलिस को देखा ग्रामीणों ने हाईवे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी तेज कर दी, बाद में क्षेत्राधिकारी ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया, और यातायात को सुचारू रूप से संचालित कराया।

ग्रामीणों का कहना है कि नेशनल हाईवे पर काम होने के कारण ट्रैफिक को डायवर्ट करने की जगह एक लाइन चालू की गई है, जिस कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं, हाईवे प्रशासन द्वारा जिसे सही तरीके से साइड को नहीं चालू कराया गया जिससे घटनाएं हो रही हैं वही इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि कंटेनर की टक्कर के कारण बाइक सवार की मौत हुई है, फिलहाल कंटेनर को कब्जे में ले लिया है, साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story