×

Jalaun News: सड़क किनारे कर रहे थे बातें, बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रौंदा, 5 युवकों की हालत गंभीर

Jalaun News: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Afsar Haq
Published on: 22 March 2023 1:17 PM GMT
Jalaun News: सड़क किनारे कर रहे थे बातें, बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रौंदा, 5 युवकों की हालत गंभीर
X
Jalaun accident (photo: social media )

Jalaun News: मंगलवार देर शाम को झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सड़क किनारे बाइक लिए खड़े पांच युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे को देख वहां से निकलने वाले लोग घटनास्थल पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

फैक्ट्री से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

घटना एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे स्थित ग्राम गिरथान सोमई के बीच की है। जहां मंगलवार रात को सोमई और गिरथान के बीच गिरथान ग्राम के रहने वाले इमरान, आशु तथा ग्वालियर मध्य प्रदेश के रहने वाले तीन युवक मुकेश, सुधीर व एक अन्य खड़े हुए थे। अपनी-अपनी बाइकों को हाईवे किनारे खड़ा कर युवक आपस में बातचीत कर रहे थे। युवक कुछ समझ पाते, उससे पहले तेज रफ्तार से उरई से झांसी की तरफ जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली उन्हें रौंदते हुए निकल गई। सभी युवक सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए और तपड़पने लगे।

इस हादसे को पीछे से आ रहे राहगीरों ने देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार चौहान एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल और उरई मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया। घायलों में गिरथान निवासी इमरान और आशु का उरई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा ग्वालियर निवासी तीन युवक मुकेश, सुधीर और एक अन्य की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि सभी युवक एट में बने एनटीपीसी में मजदूरी करते थे, जो काम करने के बाद गिरथान ग्राम जा रहे थे। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार चौहान का कहना है कि टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story