Jalaun News: जालौन पंखे का प्लक लगते समय किसान की करेंट से मौत, पत्नी ने जमीन पर पड़ा देखा

Jalaun News: जब पत्नी बकरी चरा कर वापस घर लौटी, उसने अपने पति को जमीन पर गिरा हुआ देखा, तो वह चीखने चिल्लाने लगी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 3 Oct 2024 4:37 PM GMT
Jalaun News ( Pic- NewsTrack)
X

Jalaun News ( Pic- NewsTrack)

Jalaun News: वृद्ध पंखे का प्लक बोर्ड में लगाते समय करंट की चपेट में आ गया, करंट लगने से अचेत होकर वह जमीन पर गिर पड़ा। जब पत्नी बकरी चरा कर वापस घर लौटी, उसने अपने पति को जमीन पर गिरा हुआ देखा, तो वह चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आनन-फानन में पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया है कि वृद्ध आज ही अपनी बहन के यहां से घर लौटा था। मृतक के कोई संतान न होने की वजह से उसका भतीजा उसकी देखभाल करता था। वहीं हादसे के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है। उसकी बहन भी घर आ गई है।जानकारी के अनुसार जालौन की कोच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भदेवरा निवासी किसान कैलाश (59) पुत्र हरचरण घर में अकेला था तभी पंखे का प्लक बोर्ड में लगाते समय उसको करेंट लगा, वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। काफी देर बाद उसकी पत्नी राजेश्वरी बकरी चरा कर घर लौटी तो इसने कैलाश को जमीन पर पड़ा देखा।

पत्नी बाहर आकर चीखने ली, तो आस पास के लोग दौड़ पड़े और उसे आनन फानन में कोंच सीएचसी ले आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि मृतक कैलाश अपनी पत्नी के साथ रहता था। उसके कोई संतान नहीं थी उसके भतीजे देखभाल करते रहते थे। कैलाश आज दोपहर अपनी बहिन मीरा के यहा पिरौना से आया था। सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story