Jalaun News : युवक ने गृहकलह के चलते फांसी लगाकर दी जान

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में पत्नी से विवाद के चलते युवक ने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी। पत्नी जब कमरे में पहुंची तो उसने शव को लटकते देखा तो उसके पैरों तले जमींन खिसक गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 21 Aug 2024 12:06 PM GMT
Jalaun News :  युवक ने गृहकलह के चलते फांसी लगाकर दी जान
X

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में पत्नी से विवाद के चलते युवक ने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी। पत्नी जब कमरे में पहुंची तो उसने शव को लटकते देखा तो उसके पैरों तले जमींन खिसक गई। सूचना पाकर माैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, जालौन की कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तूमरा निवासी 33 वर्षीय दौलत सिंह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार की सुबह वह शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसका विवाद हो गया। सुबह करीब उसने कमरे में जाकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब पत्नी पूनम कमरे में गई तो पति का शव फंदे पर लटका देख उसकी चीख निकल गई। इसके बाद अन्य स्वजन भी कमरे में पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।

शराब का था आदी

पत्नी रोते हुए कह रही थी कि उसे पता होता कि वह ऐसा कदम उठा लेंगे तो कभी उन्हें टोकती नहीं। उसकी मौत से पत्नी के साथ 14 वर्षीय पुत्र आर्यन, पुत्रियां काजोल व किंजल का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक शशांक वाजपेयी ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, क्षेत्र अधिकारी अर्चना सिंह ने बताया कि युवक ने गृहकलह की वजह से आत्महत्या की है। परिजनों के अनुसार, वह शराब भी अधिक पिता था, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच पड़ताल की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story