Jalaun News: जालौन विवाहिता की हत्या में पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

Jalaun News: नग्न अवस्था में मिले शव के मामले में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया था जिसके लिए क्राइम ब्रांच टीम को लगाया था, जिसमें टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 Sep 2024 3:54 AM GMT (Updated on: 7 Sep 2024 3:56 AM GMT)
Jalaun News ( Pic- Newstrack)
X

Jalaun News ( Pic- Newstrack)

Jalaun News: जालौन में पिछले दिनों हुई विवाहिता की हत्या के मामले में फरार चल रहा आरोपी घर आते समय पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से बाइक, अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक में बताया कि पिछले दिनों उसरगांव में गौशाला के पास नग्न अवस्था में मिले शव के मामले में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया था जिसके लिए क्राइम ब्रांच टीम को लगाया था, जिसमें टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

जालौन की कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उसरगांव में गांव के बाहर बनी गौशाला के पास विवाहिता का नग्न अवस्था में शव मिला था। यहां मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतका के पिता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले के खुलासे के लिए कालपी क्षेत्राधिकारी डॉ देवेंद्र पचौरी के साथ एसओजी सर्विलांस एवं पुलिस को आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया था, वहीं मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाया, जिसमें वह फंस गया।

देर रात घर आते समय पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार करने के लिए रोका तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया, पुलिस ने अपने बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की। आरोपी के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार करके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसके पास अवैध हथियार कारतूस बरामद किए गए हैं। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ दुर्गेश कुमार में बताया कि पिछले दिनों हुई हत्या के मामले में आरोपी की तलाश की जा रही थी। गांव में आते समय पुलिस के साथ उसकी मुठभेड़ हो गई है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है। हत्या के पीछा क्या कारण रहा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story