Jalaun News: यूपी में जारी रहेगी अवैध कब्जों पर कार्रवाई, कोर्ट की कोई रोक नहीं

Jalaun News: प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में अवैध कब्जा व अनैतिक कार्य करने वालों पर कार्यवाही की जाएगी इसके लिए कोर्ट ने मनाही नहीं की है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 5 Oct 2024 2:36 PM GMT
X

Jalaun News: जालौन में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय के भूमि पूजन में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान सामने आया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में अवैध कब्जा व अनैतिक कार्य करने वालों पर कार्यवाही की जाएगी इसके लिए कोर्ट ने मनाही नहीं की है। वहीं उन्होंने हरियाणा चुनाव में बीजेपी की जीत का दम भरते हुए जनादेश स्वीकार करने की बात कही। उन्होंने यूपी की पूर्ववर्ती सपा सरकार पर भी निशाना साधा।

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जालौन के जिला मुख्यालय उरई पहुंचे थे जहां उन्होंने जालौन कानपुर बाईपास के पीया मवाई गांव के पास बीजेपी के जिला कार्यालय का मंत्र उच्चारण के बीच भूमि पूजन किया इसके बाद उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। शासन की योजनाएं जनजन तक पहुंचने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो कार्य किए हैं जनता प्रभावित है। कई योजना ऐसी हैं जिसका का लाभ गरीब तबके के लोगों को मिला है। वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अनैतिक कार्य करने वाले व जमीनों पर कब्जा करने वालों के विरोध कार्यवाही जारी रहेगी, इसके लिए कोर्ट ने मना नहीं की है। वही हरियाणा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से हरियाणा में भाजपा की सरकार है और इस बार भी वह हरियाणा में सरकार बनाने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज वोटिंग संपन्न हुई है, जो भी जनादेश आएगा उसको स्वीकार करेंगे। वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक समय था जब यूपी में माफिया राज कायम था, अब यूपी में कानून का राज है केंद्र प्रदेश सरकार मिलकर प्रदेश को बढ़ाने का काम कर रही हैं। आज यहां व्यापार के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं। उन्होंने कहां की आगामी विधानसभा चुनाव पार्टी दमखम के साथ लड़ेगी और यूपी में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन एमएलसी रामा निरंजन जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी जिला अध्यक्ष पूर्व सांसद भानु प्रताप वर्मा उर्विजा दीक्षित शाहिद सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story