Jalaun News: अपर जिला अधिकारी ने कोच नगर पालिका का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देश

Jalaun News: नगर पालिका कोच में अचानक अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह पहुंचे। उनके पहुंचने पर कार्यालय में हड़कप मच गया। अपर जिला अधिकारी ने कार्यालय का निरीक्षण कर साथ ही वहां पर रखे रजिस्टर एवं फाइलों को बिंदु वार जांच की।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 16 Aug 2024 11:08 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में अचानक अपर जिलाधिकारी नगर पालिका कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यालय में रखे रजिस्टर फाइल एवं तमाम अभिलेखों को बिंदुवार जांच पड़ताल की। वहीं जहां पर कमियां मिलीं वहां पर उन्होंने कर्मचारियों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले प्रमाण पत्र या अन्य आवेदनों को समय रहते ही निस्तारण करें नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं हिदायत दी कि साफ सफाई, पार्किंग, जल भराव और जाम आदि की समस्या जो भी है उन्हें तत्काल समय रहते निस्तारण किया जाए किया जाए।

नगर पालिका कोच में अचानक अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह पहुंचे। उनके पहुंचने पर कार्यालय में हड़कप मच गया। अपर जिला अधिकारी ने कार्यालय का निरीक्षण कर साथ ही वहां पर रखे रजिस्टर एवं फाइलों को बिंदु वार जांच की। कुछ कमियां मिलने पर उन्होंने कर्मचारियों को फटकार लगाई और कहा कि जन्म प्रमाण पत्र एवं दाखिल खारिज जैसे तमाम आने वाले आवेदनों को तत्काल प्रभाव से निस्तारण करें। उनको किसी कारण रोक नहीं जाए।

डिवीजन के उपरांत उन्होंने कहा कि कोच में सबसे बड़ी समस्या जाम और जल भराव को लेकर है जिसके लिए नगर पालिका को निर्देशित किया गया है कि वह जाम से निजात दिलाने के लिए निजूल की भूमि को चिन्हित कर वहां पर पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित किया जाए। जिससे शहर में लगने वाले जाम से आम लोगों को राहत मिल सके। वहीं जगह - जगह जल जमाव एवं साफ सफाई का भी विशेष ध्यान रखा जाए और किसी भी प्रकार की लापरवाही होती है तो वह कार्रवाई के लिए तैयार रहें। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी कोंच ज्योति सिंह साथ में मौजूद रही।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story