TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: माइनर की पटरी पर खेल रहा दो साल का मासूम, पैर फिसला पानी चला गया, जब पता चला तो..

Jalaun News: मकान से कुछ दूरी से निकली माइनर की पटरी पर खेल रहा मासूम पैर फिसल जाने से पानी में डूब गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों को माइनर में शव तैरता मिला

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 30 Sep 2024 12:09 PM GMT
Jalaun News ( Pic- NewsTrack)
X

Jalaun News ( Pic- NewsTrack) 

Jalaun News: जालौन में मकान से कुछ दूरी से निकली माइनर की पटरी पर खेल रहा मासूम पैर फिसल जाने से पानी में डूब गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों को माइनर में शव तैरता मिला। बच्चे को लेकर अस्पताल गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।जालौन में पति पत्नी छोले भटूरे का ठेला लगाने का सामान बना रहे थे, इस दौरान घर में खेलते समय 2 वर्षीय मासूम किराए के मकान की कुछ दूरी से निकले माइनर में पटरी पर खेलने चला गया। अचानक बच्चे का पैर फिसल गया और पानी में डूब गया।

कुछ देर बाद जब मासूम को घर में नहीं देखा तो परिजन इधर-उधर ढूंढने लगे और वह जब माइनर के पास पहुंचे तो मासूम का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। तत्काल उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।जानकारी के अनुसार जालौन के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम गोरा भूपका निवासी रामनरेश सिंह सपरिवार जोल्हूपुर हाईवे स्थित राजा ढावा के पास किराए पर रहकर वह चौराहे पर छोले भटूरा का ठेला लगाने का काम करता है। सोमवार सुबह पति पत्नी घर के कामकाज में व्यस्त थे। इसी दौरान उनका दो वर्षीय पुत्र गोपाल घर से बाहर निकलकर मकान के पास से निकले माईनर की पटरी पर खेलने चला गया।

इसी दौरान मासूम का पैर रपट कर माईनर मे भरे पानी में गिर कर डूब गया था। हालाकि कुछ देर परिजन उसे गायब देखकर उसे इधर उधर ढूढँते रहे पर वह कही दिखाई नहीं दिया लगभग 1 घण्टे बाद उसका शव माईनर मे भरे पानी में तैरता मिला । मां के रोने चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आनन फानन बच्चे को लेकर वह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कालपी गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।वहीं सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से जानकारी लेने के बाद जांच पड़ताल की और मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम की मौत से पति-पत्नी का रो रो का बुरा हाल बना हुआ है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story