×

Jalaun: एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी, बकाया वसूली को गए बिजली विभाग के कर्मचारियों को पीटा, मोबाइल और पैसे छीने

Jalaun News: घटना की शिकायत लेकर अवर अभियंता नवीन अग्रवाल कुठौंद थाने पहुंचे। पुलिस को पूरे घटना के बारे में अवगत कराया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू करते हुए वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Dec 2023 1:47 PM GMT
X

बकाया वसूली को गए बिजली विभाग के कर्मचारियों को पीटा (Social Media)

Jalaun News: यूपी के जालौन में बकायेदारों से वसूली करने गए बिजली विभाग की टीम पर सोमवार (18 दिसंबर) को दबंगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान दबंगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं, इस घटना की शिकायत बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस से की। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है मामला?

मामला जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के आने वाले ग्राम शंकरपुर का है। बिजली विभाग के अवर अभियंता नवीन अग्रवाल और उनकी टीम द्वारा एक मुश्त समाधान योजना के अंतर्गत विद्युत कैंप लगाया गया था। शिविर के जरिए उन उपभोक्ता को राहत दी जा रही थी, जिन्होंने बिजली बिल जमा नहीं किया था। यहां आकर राहत लेकर बिल जमा कर सकते हैं। साथ ही, बिजली विभाग उन बकायेदारों का भी कनेक्शन काट रही थी, जो बिल जमा करने में रुचि नहीं दिखा रहे थे।

बिजली कनेक्शन काटने पर लाइनमैन को जमकर पीटा

बिजली विभाग की टीम सोमवार दोपहर शंकरपुर गांव पहुंची। जहां बड़े बकायेदार अमर सिंह पुत्र बच्ची लाल का 80 हजार रुपए का बिल जमा न होने पर लाइनमैन द्वारा उनका बिजली कनेक्शन को काटा जा रहा था। तभी अमर सिंह के पुत्र राजकुमार, सुशील, हेमंत ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जब इस गाली-गलौज का विरोध कर्मचारी ने किया तो, उक्त लोगों ने संविदा कर्मी सत्येंद्र कुमार को लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसके सिर व चेहरे पर चोट लग गई।

छीन लिए मोबाइल और पैसे

इसी दौरान अन्य बिजली विभाग के कर्मचारियों ने उसे संविदा बचाने का प्रयास किया। मगर, इस मारपीट में दबंगों ने अन्य संविदा कर्मी के साथ मारपीट कर रुपए और मौजूद अवर अभियंता का मोबाइल छीनकर धमकाया। इस दौरान इस घटना का वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पुलिस से की शिकायत

इस घटना की शिकायत लेकर अवर अभियंता नवीन अग्रवाल कुठौंद थाने पहुंचे। पुलिस को पूरे घटना के बारे में अवगत कराया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू करते हुए वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story