Jalaun News: जालौन में सरियों से लदे ट्राले के पीछे बाइक सवार टकराया मौके पर ही मौत

Jalaun News: मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की बचाव टीम को सूचना दी। वह भी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हाइवे की एंबुलेंस से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 Oct 2024 2:53 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में कानपुर झांसी हाईवे पर रात एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला सड़क किनारे खड़े सरियों से लदे ट्राले में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाईक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों को सूचना दी। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार जालौन की एक थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के नजदीक कानपुर झांसी हाईवे पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला, जहां झांसी की ओर जा रहे सरिया से लदा ट्राला अचानक सड़क किनारे खड़ा हो गया। इस दौरान उरई से आ रहे आशु परिहार 21 पुत्र राजू परिहार निवासी ग्राम नुनसई थाना कोटरा ट्राला में पीछे जा घुसा सर में हेलमेट न लगाने की वजह से उसकी सर में गहरी चोटे आईं, जिसकी वजह से ट्राला में फंसकर बुरी तरह घायल हो गए और मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद वहां पर हड़कप मच गया वहां से निकलने वाले राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की बचाव टीम को सूचना दी। वह भी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हाइवे की एंबुलेंस से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों को सूचना दी सूचना लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह उरई में दुकान बंद करने के बाद वह घर वापस आ रहा था। हादसे के बाद ट्राला छोडकर चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story