TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: हेलमेट नहीं था युवक का सिर टकराया कार से, अस्पताल में हो गई डेथ

Jalaun News: घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वही परिजन भी सीएचसी पहुंच चुके थे जिनका रो रो कर बुरा हाल है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 27 Sep 2024 3:08 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए पीएचसी भेजा जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मृतक के घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। इस बीच पता चला है कि कार चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

जालौन में देर शाम तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला सामने से आ रही कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार सड़क पर गिर के पूरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद वहां भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं हादसे की खबर लगते ही परिजन भी पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार जालौन के कोंच कोतवाली नया पटेल नगर आशीर्वाद होटल के पीछे नहर कॉलोनी का रहने वाला राहुल उर्फ छोटू (24) पुत्र शिवकरण अहिरवार शुक्रवार की शाम के वक्त ट्रक को उरई में खड़ा कर बाइक से अपने घर कोंच आ रहा था। साढ़े छह बजे ग्राम पड़री के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार राहुल उछलकर कार के शीशे से जा टकराया। सिर पर हेल्मेट न लगाने से उसके सिर में गंभीर चोट आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद जब तक गांव के लोग मौके पर पहुंचे पाते तब तक कार सवार लोग कार छोड़कर मौके से भाग गए। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को सूचना दी तभी एट थाना क्षेत्र के भ्रमण से वापस लौट रहीं सीओ अर्चना सिंह ने गाड़ी रोकर खून से लथपथ पड़े राहुल को पुलिस की गाड़ी से सीएचसी भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वही परिजन भी सीएचसी पहुंच चुके थे जिनका रो रो कर बुरा हाल है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story