TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: बड़ा हादसा! दर्शन कर लौट रहे दो युवकों की मौत, परिजनों में चीख-पुकार

Jalaun News: जालौन में देर शाम एक बडा हादसा देखने को मिला दर्शन करके लौट रहे बाईक सवार युवक पुल पर बनी रेलिंग से टकरा गए, जहां पर दो की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 23 Oct 2023 4:54 PM GMT
Bike riding youth collided with the railing of the bridge, two youth died
X

बाईक सवार युवक पुल की रेलिंग से टकरा गए, दो युवकों की मौत: Photo-Newstrack

Jalaun News: जालौन में देर शाम एक बडा हादसा देखने को मिला दर्शन करके लौट रहे बाईक सवार युवक पुल पर बनी रेलिंग से टकरा गए, जहां पर दो की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

जालौन मे पांच नदियों के संगम स्थल पंचनद के पुल पर सोमवार को देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। बिठौली में स्थित कालेश्वरमंदिर से दर्शन करके लौट रहे बाइक सवार युवक रफ्तार पर कंट्रोल नहीं रख पाए और उनकी बाइक रेलिंग से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो की ठौर पर ही मौत हो गई, जबिक एक घायल हो गया। हादसा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

दोनों युवकों की मौत हो गई

जानकारी के अनुसार रामपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचनद पर जालौन इटावा को जोडने वाले कंजौसा पुल पर देर शाम बाइक रेलिंग से टकरा गई। इस हादसे में अमन पुत्र अर्जुन उम्र 20 वर्ष, सौरभ पुत्र सुखराम उम्र 19 वर्ष निवासीगण जगम्मनपुर थाना रामपुरा की ठौर पर ही मौत हो गई। आशीष पुत्र बृजेश कुमार दोहरे उम्र लगभग 17 वर्ष निवासी लौना थाना कोतवाली जालौन के सिर में गंभीर चोट आई है।


बाइक रेलिंग से टकरा गई

बताया जा रहा है कि उक्त तीनों युवक पंचनद स्थित कालेश्वर मंदिर (बिठौली इटावा) से दर्शन करके वापस आ रहे थे। जैसे ही वह कंजौसा पुल पर पहुंचे थे इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक से चालक का नियंत्रण नहीं रहा। बाइक रेलिंग से टकरा गई और हादसा हो गया। यह खबर मृतकों के घरों पर पहुंची तो वहां पर कोहराम मच गया। जहां पर नवरात्र पूजा की तैयारी चल रही थी वहां पर मातम छा गया। राहगीरों की सूचना पर एसएचओ रामपुरा शशिभूषण सिंह तथा चौकी प्रभारी जगम्मनपुर राजकुमार निगम मय हमराही घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर डाक्टर ने दो को मृत घोषित कर तीसरे का उपचार शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story