×

Jalaun News: सड़क किनारे रक्त रंजित मिला युवक का शव, परिजनों को हत्या का संदेह

Jalaun News: जिले में सड़क किनारे खंती में लहूलुहान हालत में युवक का शव देख सनसनी फैल गयी। युवक दो दिन पहले शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 20 Feb 2024 10:59 AM GMT
jalaun news
X

जालौन में सड़क किनारे रक्त रंजित युवक का शव मिला (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जिले में सड़क किनारे खंती में लहूलुहान हालत में युवक का शव देख सनसनी फैल गयी। युवक दो दिन पहले शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था। राहगीरों ने सड़क किनारे युवक के शव पड़े होने की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कराकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रोड जाम कर हंगामा काटा। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी एवं फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गोहन थाना क्षेत्र में ईटो पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर एक युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव को देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान सचिन प्रजापति पुत्र सुरेश प्रजापति निवासी ग्राम मलथुआ थाना गोहन के रूप में की। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को देखकर हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम करके हंगामा किया।

वहीं सूचना पाकर क्षेत्र अधिकारी एवं फॉरेंसिंग टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की। मौके पर पहुंचे मृतक के चाचा सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक 2 दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था। जब वह नहीं लौटा तो उसकी फोन पर कई बार कॉल किया गया। लेकिन उसका फोन नहीं लगा और उसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। मंगलवार सुबह पुलिस द्वारा युवक के शव पड़े होने की सूचना दी। परिजनों ने हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं क्षेत्राधिकारी राम सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टया जहर खाने से मौत हुई है और जो शरीर पर चोंटे है किसी जानवर की खरोचने की प्रतीत हो रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही स्थिति की जानकारी हो सकेगी। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story