Jalaun News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, दो घायल

Jalaun News: कार ने बाइक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिरकर पूरी तरह घायल हो गए।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 24 Aug 2024 11:32 AM GMT
High speed car hits bike The rider was hit, one died and two were injured in the accident
X

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, दो घायल: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां कार ने बाइक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिरकर पूरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा जहां एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग मामूली तौर पर घायल हो गए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही कार चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। वहीं कार को कब्जे में लेकर थाना परिसर में खड़ी कराई।

जानकारी के अनुसार एट थाना क्षेत्र अमीटा निवासी चरण सिंह, परशुराम, अपने नाती अंशुल को बाइक पर बैठकर कोच प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इंजेक्शन लगवाने के लिए ले जा रहे थे। जब वह कोच कोतवाली के ग्राम अंडा के पास पहुंचे इस दौरान कोच की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्ती की तीनों उछलकर सड़क पर गिरकर घायल हो गए वहीं कार टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खंती में जाकर पानी में धस गई।


इलाज के दौरान चरण सिंह की मौत हो गई

हादसे के बाद सड़क पर हड़कप मच गया चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां पर चरण सिंह की मौत हो गई।

वहीं परशुराम और अंशुल को मामूली चोटें आई हैं। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने खंती में फसी कार को निकलवा कर थाना परिसर में खड़ी कराई।

परशुराम ने बताया कि वह सुबह उसके नाती अंशुल को बंदर ने काट लिया था जिसके लिए वह कांच के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इंजेक्शन लगवाने जा रहा था और अंडा के पास कार सवार ने उसे टक्कर मार दी जिसमें चरण सिंह की मौत हो गई। हादसे के बाद घर में कोहराम मचा है और परिजन रोते विलखते हुए कोच के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story