Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सर्विस लाइन पर मिट्टी धंसने से पलटी कार, चार घायल

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सर्विस लाइन पर मिट्टी धंसने से खाई में कार पलटने से चार लोग घायल हो गए हैं। उनका उपचार जारी है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 20 Aug 2024 3:07 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2024 3:28 AM GMT)
Jalaun News
X

सड़क किनारे पलटी कार (Pic: Newstrack)

Jalaun News: देर रात बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सर्विस लाइन के समीप गिट्टी प्लांट के सामने एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। एक तेज रफ्तार ट्रक से टकराव से बचने के चक्कर में एक अल्टो खाई में जाकर पलट गई। गाड़ी पलटने से चार सवार युवक बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज चलाया जा रहा है। वहीं बताया गया है कि चार युवक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर घूमने निकले थे। इस दौरान यह हादसा हो गया।

खाई में पलटी कार

जालौन के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सर्विस लाइन पर उसे समय हड़कंप मच गया जब एक बड़ा हादसा होते होते बचा। तेज रफ़्तार अल्टो कार सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बचने के लिए पुलिया के नजदीक कार को खड़े करने की कोशिश की। इस दौरान पुलिया किनारे डली मिट्टी धसक गई। जिससे कार गहरी खाई में जाकर पलट गई। कार पलटने से चार लोग घायल हो गए। हादसे से के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण एवं बचाव दल ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे चारों युवकों को बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराया।

क्रेन की मदद से निकाली गई

वहीं क्रेन की मदद से खंती में गिरी कार को क्रेन की मदद से बाहर निकालकर सड़क पर खड़ा किया गया है। बताया गया है की पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा था। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के चक्कर में हादसा हो गया। फिलहाल बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सर्विस लाइन पर बड़ा हादसा होने से बच गया। बताया गया कि चारों युवक रिश्तेदारी में रक्षाबंधन के पर्व पर आए हुए थे। उसके बाद वह घूमने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर निकले थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।
Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story