Shamli News: शामली में फिर आया थूक जिहाद का मामला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Shamli News: वायरल वीडियो में होटल के ऊपरी सतह पर बने कमरे में एक युवक तंदूर में रोटियां सेंकता हुआ नजर आ रहा है। युवक बार-बार तंदूर की रोटियों में थूकता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 3 Oct 2024 11:29 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2024 11:31 AM GMT)
Case of spit jihad in Shamli, video went viral on social media
X

शामली में थूक जिहाद का मामला, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल: Photo- Newstrack

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक बार फिर थूक जिहाद का मामला सामने आया है। शामली नगर में एक होटल में एक युवक का रोटियां बनाते समय थूकते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वीडियो वायरल होते ही होटल स्वामी होटल बंद कर मौके से फरार हो गया।

तंदूर की रोटियों में थूकता हुआ दिया दिखाई

दरअसल, आपको बता दे कि यह वायरल वीडियो जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के विजय चौक के पास स्थित हाजी जाहिद मुस्लिम ढाबे का है। आज इस होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में होटल के ऊपरी सतह पर बने कमरे में एक युवक तंदूर में रोटियां सेंकता हुआ नजर आ रहा है। युवक बार-बार तंदूर की रोटियों में थूकता हुआ भी दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जैसे ही यह वीडियो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पास पहुंचा तो, उन्होंने शामली की सदर कोतवाली में पहुंचकर मामले की तहरीर दी और आरोपी के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की।


बजरंग दल पहुंचा पुलिस के पास

वहीं जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो होटल संचालक भी होटल को ताला लगा मौके से फरार हो गया। बजरंग दल के कार्यकर्ता अर्जुन गौतम ने थाने पहुंचकर मामले की तहरीर दी और उक्त युवक के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। शामली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


वहीं शामली पुलिस वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने निकलकर आएंगे और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story