Jalaun News: सीएमओ का विवादित बयान, कहा- भ्रष्टाचार गाड़ी के मोबिल ऑयल की तरह है न डालो तो फड़फड़ाने लगती है

Jalaun News: जालौन में मुख्य चिकित्सा अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार गाड़ी के मोबिल ऑयल की तरह है न डालो तो गाड़ी फड़फड़ाने लगती है, चाहे वह मर्सिडीज़ कार क्यों ना हो।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 11 Aug 2024 10:56 AM GMT
Corruption of Chief Medical Officer Controversial statement regarding
X

मुख्य चिकित्सा अधिकारी का भ्रष्टाचार को लेकर विवादित बयान: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में तैनात मुख्य चिकित्सा अधिकारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भ्रष्टाचार को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। वायरल वीडियो में सीएमओ कहते नजर आ रहे हैं कि भ्रष्टाचार गाड़ी के मोबिल ऑयल की तरह है। अगर गाड़ी में मोबिल ऑयल नहीं है तो वह फड़फड़ाने लगती है। फिर चाहे वह गाड़ी मर्सिडीज ही क्या ना हो।

वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं सीएमओ ने वीडियो वायरल होने के बाद अपना पक्ष रखते हुए कहा कि यह वीडियो पूरी तरह से फेक है और मेरे बयान को तोड़मोड़कर पेश किया गया है । दलालों पर हुई कार्रवाई की वजह से यह वीडियो बनाया गया है। हालांकि न्यूजट्रैक डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मोबिल ऑयल नहीं है तो गाड़ी फड़फड़ाने लगती है

जालौन में तैनात मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एनडी शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कहते दिख रहे हैं कि "भ्रष्टाचार गाड़ी के मोबिल ऑयल की तरह है अगर मोबिल ऑयल नहीं है तो गाड़ी फड़फड़ाने लगती है चाहे वह मर्सिडीज़ ही क्यों न हो। गाड़ी में मोबिल ऑयल होना जरूरी है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी एनडी शर्मा ने दी सफाई

वहीं इस बात को लेकर यहां अधिकारी भी सकते में हैं। अपना पक्ष रखते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी एनडी शर्मा ने वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उनका कहना है कि दलालों और अस्पतालों पर की गई कार्रवाई से कुंठित होकर यह डीप फेक वीडियो, शासन और जिला प्रशासन की छवि खराब करने के लिए बनाकर वायरल किया गया है। मुख्यमंत्री की जीरो टॉलरेंस नीति के तहत किये जा रहे कार्यो से नाराज हैं। अराजक तत्व, दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story