×

Jalaun News: कोचिंग जा रही छात्राएं ट्रेन की चपेट में आईं, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर

Jalaun News: राहगीरों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 13 Jan 2024 6:39 AM GMT
Jalaun News: कोचिंग जा रही छात्राएं ट्रेन की चपेट में आईं, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर
X

कोचिंग जा रही छात्रायें ट्रेन की चपेट में आईं फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में शनिवार की सुबह घने कोहरे के चलते दर्दनाक हादसा देखने को मिला। कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राएं रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई। एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी छात्र की टक्कर लगने से घायल हो गई। हादसे के बाद इलाके मे अफरातफरी मच गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी रेफर कर दिए गया है।


जालौन में डकोर ब्लॉक के ग्राम ऐर निवासी राजकुमार उर्फ राजू अहिरवार की 17 वर्षीय पुत्री काजोल की अजनारी रेलवे क्रासिंग को पर करती समय ट्रेन की चपेट मे आने से उसकी मौत हो गई, जिसे पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं। जानकारी के अनुसार वह अपनी सहेलियों के साथ सुबह करीब साढ़े छह बजे ट्रैक पार करके कोचिंग जा रही थी। जैसे ही अजनारी रेलवे क्रसिंग के पास पहुंची। ट्रेन की चपेट में आ गई। जैसे ही परिजनों को छात्रा की मौत की खबर लगी तो वे रो पड़े। वहीं दूसरी मुस्करा निवासी 18 वर्षीय छात्रा वर्षा ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा को मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुँचाया। यहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज के लिये रिफर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।बताया जा रहा कि दोनों ही हाईस्कूल की छात्रा हैं। मुस्करा निवासी घायल छात्रा वर्षा अपनी मौसी इंद्रानगर उरई के यहाँ रहती हैं।और ऐर निवासी मृतका काजोल इंद्रानगर में ही एक किराए के मकान में रहती थी। हादसे के बाद दोनों परिजनों को हादसे की सूचना दी गई सूचना लगते ही घर में कोहराम मच गया और परिजन अस्पताल पहुंचे वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजो हादसे की जांच पड़ताल जुटी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story