Jalaun News: सांसद अनुराग ठाकुर के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, मांफी की मांग

Jalaun News: संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने चर्चा के दौरान जाति पूछने पर कांग्रेसियों ने आज अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने की कोशिश की।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 31 July 2024 8:07 AM GMT
Jalaun News
X

प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। ( Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में कल लोकसभा में भारत सरकार के पूर्व मंत्री एवं सांसद ने चर्चा के दौरान जाति पूछने वाले सवाल पर कांग्रेसी तहसील परिसर में पहुंचे उन्होंने हिमाचल प्रदेश के सांसद का पुतला फूंकने की कोशिश करते हुए नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि विपक्ष के नेता से जाति पूछे जाने पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे। सांसद का पुतला पुलिस द्वारा ना जलाने के दौरान पास के ही सरोजनी नायडू पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास बैठकर धरना देकर जमकर सरकार का विरोध किया।

गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन

जालौन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के कहने पर जालौन में कांग्रेसियों ने कोच तहसील के पास नारेबाजी करते हुए पूर्व मंत्री एवं हिमाचल प्रदेश के सांसद अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने की कोशिश की। पहले से वहां पर मौजूद पुलिस और कांग्रेसियों की तीखी नोंक झोंक हुई। लेकिन पुलिस ने कांग्रेसियों को पुतला नहीं फुकने दिया। पुलिस की कार्रवाई से कांग्रेसी जमकर नारेबाजी करते हुए सरोजनी नायडू पार्क पहुंचे। जहां पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठ गए।

मांफी की मांग

कार्यकर्ताओं ने एनडीए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कोच नगर अध्यक्ष राघवेंद्र तिवारी ने कहा कि लोकसभा में चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री हिमाचल प्रदेश के सांसद अनुराग ठाकुर ने जिस तरह राहुल गांधी से जाति पूछने का सवाल किया वह निंदनीय है। उन्हें सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस के रायबरेली सांसद एवं विपक्ष के नेता राहुल गांधी एवं पूरे विपक्ष से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेसी आज काला दिवस के रूप में मान रही है। उनका कहना है कि जब तक वह देश से माफी नहीं मानेंगे एनडीए सरकार के खिलाफ कांग्रेसी सड़क पर उतरकर अपना विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story