TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: मांस से लदा कंटेनर पकड़ा, 21 हजार किलो मांस बरामद, खाद्य विभाग नमूना लेकर जांच को भेजा

Jalaun News: पुलिस ने एक कंटेनर को रोका और चेक किया तो उसमें मांस भरा हुआ था। इस पर उसे कोतवाली लाया गया और चालक से पूछतांछ की गई तो उसके पास जो कागजात मिले वह फर्जी थे।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 22 Dec 2023 4:50 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News (Pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन मे देर रात कानपुर झांसी हाईवे पर थाना पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक कंटेनर को रोका और चेक किया तो उसमें मांस भरा हुआ था। इस पर उसे कोतवाली लाया गया और चालक से पूछतांछ की गई तो उसके पास जो कागजात मिले वह फर्जी थे। कोतवाल ने बताया कि कंटेनर में 21 हजार किलोग्राम मांस लदा हुआ था। जरूरी कार्रवाई की गई है। बता दें जालौन के एटा थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर वने टोल प्लाजा पर देर रात को एटा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। वह साथ ही वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान मुखबिर से खबर मिली कि नेशनल हाईवे से एक बड़ा वाहन गुजरने वाला है जिसमें कुछ संदिग्ध माल लदा हुआ है। सूचना के बाद हाईवे पर जगह-जगह पुलिस तैनात हो गई और वाहनों की चेकिंग तेज कर दी।.इस दौरान एट टोल प्लाजा के पास पुलिस ने एक संदिग्ध कंटेनर को रोककर पकड़ लिया। कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें मीट भरा हुआ था। ड्राइवर नवीन कुमार निवासी ग्राम वाह थाना भैरारी जिला विलासपुर हिमाचल प्रदेश द्वारा दिखाए गए कागजों में हेरफेर नजर आई जिस पर पुलिस ने ड्राइवर नवीन को हिरासत में ले लिया और कंटेनर में लदे संदिग्ध मांस को भी अपने कब्जे में ले लिया।

पूछतांछ की गई तो पता चला कि इसमें जो मांस लदा है उसकी मात्रा 21 हज़ार किलो है। मामले को लेकर पुलिस ने ड्राइवर नवीन कुमार सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और कंटेनर में लदे मांस का नमूना भी खाद्य विभाग की टीम ने ले लिया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि आखिर मीट किस मवेशी का है। वहीं उमेश कुमार पांडे का कहना है कि चालक से पूछताछ के दौरान उसने सीफूड बताया गया था जबकि कंटेनर अन्य जानवर का मांस होने की संभावना है। पशु चिकित्सा अधिकारी द्वारा मांस के टुकड़ों को प्रयोगशाला के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story