×

Jalaun News: शराब पीने के विवाद में चचेरे भाई की लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या

Jalaun News: चचेरे भाई बैठकर आपस में शराब पी रहे थे, शराब पीने दौरान विवाद होने लगा और किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को लाठी डंडों से मार डाला।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 6 Feb 2024 4:35 AM GMT (Updated on: 6 Feb 2024 4:37 AM GMT)
Jalaun News
X

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Jalaun News: जालौन जनपद में सोमवार देर रात शराब के नशे में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने जंगलों में घेराबंदी करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जालौन के आटा थाना क्षेत्र ग्राम परासन में एक ही परिवार के चचेरे भाई बैठकर आपस में शराब पी रहे थे, शराब पीने दौरान विवाद होने लगा और किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति को लाठी डंडों से मार डाला। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, परिजनों की सूचना पर डायल 112 एवं क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जांच पड़ताल करने के बाद की घटना की सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक एवं चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या करने के बाद जंगलों में भागे आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात में ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि सोमवार की रात को करीब 11:30 के आसपास दो पक्ष बैठकर शराब पी रहे थे, जो कि रिश्ते में चचेरे भाई थे, किसी बात को लेकर इनका विवाद हो गया, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को लाठी डंडों से मार कर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story