Jalaun Crime: हाईवे किनारे कंबल में लिपटा मिला युवक का शव, शिनाख्त नहीं

Jalaun Crime: मामला जालौन की कलकी कोतवाली क्षेत्र के हमीरपुर स्टेट हाईवे के लमसर गाँव के समीप हाइवे किनारे बने घटोई बाबा मंदिर के पास का है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 14 Oct 2024 8:24 AM GMT
Jalaun News
X

जालौन में हाईवे किनारे कंबल में लिपटा मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Jalaun Crime: जिले के स्टेट हाईवे के किनारे कंबल में लिपटा हुआ युवक का शव पड़ा मिला। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक, फॉरेसिंक एवं एसओजी टीम भी मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किये जा रहे हैं। लोग आशंका जता रहे हैं कि युवक की हत्या कर शव को रोड के किनारे फेंक दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही जानकारी हो सकेगी।

मिली जानकारी के अनुसार मामला जालौन की कलकी कोतवाली क्षेत्र के हमीरपुर स्टेट हाईवे के लमसर गाँव के समीप हाइवे किनारे बने घटोई बाबा मंदिर के पास का है। सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक का शव कंबल में लिपटा हुआ सड़क किनारे पड़ा मिला। सड़क किनारे शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार वर्मा एवं क्षेत्राधिकारी डॉक्टर देवेंद्र पचौरी पहुंचे। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक एवं एसओजी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद वहां से सबूत को इकट्ठा किया। वहीं पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के लिए आसपास के गांव में संपर्क करना शुरू कर दिया है। क्षेत्राधिकार कालपी डॉक्टर देवेंद्र पचौरी का कहना है कि कालपी कादौरा हाईवे किनारे एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसकी जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही जानकारी मिल सकेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story