Jalaun News: शादी में शामिल होने गए युवक का मिला शव, पुलिस कर रही जांच

Jalaun News: मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि गए एक हफ्ता पहले जालौन में शादी समारोह में शामिल होने गया था। जब वह घर नहीं लौटा तो उन्होंने खोजबीन की

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 15 July 2024 11:19 AM GMT (Updated on: 18 July 2024 3:57 AM GMT)
Jalaun News
X

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में घर से शादी के लिए निकले युवक का शव सड़क किनारे झाड़ियां में छति विक्षत हालत में पड़ा हुआ दिखाई दिया। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करके परिजनों को सूचना दी। साथ में फॉरेंसिंग टीम को बुलाकर मौके पर साक्ष्य इकट्ठा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया।

झाड़ी में मिला शव

जानकारी के अनुसार जालौन की कोंच कोतवाली क्षेत्र ग्राम अंडा निवासी दया शंकर उर्फ ग्यासी पुत्र चुन्नालाल घर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक हफ्ता पहले अपनी बाइक लेकर घर से निकला था। और वह लापता हो गया। आज सुबह पहुंच कोटवाली क्षेत्र के ग्राम भैंड चौकी के क्षेत्र में झाडियों में शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। वहां से गुजर रहे ग्रामीण जब दुर्गंध लगी तो उन्होंने देखा कि सड़क किनारे शव पड़ा हुआ है। जिससे हड़कंप मच गया। उन्होंने शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को वहां निकाल कर शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। साथ में फॉरेंसिंग टीम को भी मौके पर बुलाया जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल करने पर घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि गए एक हफ्ता पहले जालौन में शादी समारोह में शामिल होने गया था। जब वह घर नहीं लौटा तो उन्होंने खोजबीन की जालौन के गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाले गए। जिसमें वह शादी समोराह में किसी दोस्त के साथ शामिल होता दिखाई दिया। लॉज से निकलने के बाद उसका कोई अता-पता नहीं चला। आज उनको पुलिस द्वारा सूचना मिली मौके पर अपने भाई की पुष्टि की। वहीं परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या करके शव को फेंका गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story