TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा मामले में जालौन पहुंची दिल्ली पुलिस, युवक गिरफ्तार

Jalaun News: पुलिस ने संसद में सेंध लगाने वाले लोगों से चैट करते हुए उसे रिकार्ड में पकड़ा हैं जिस संदेह के कारण दिल्ली पुलिस उन्हें पूंछताछ के लिए अपने साथ हिरासत में ले गयी है। गिरफ्तारी से जहां घर एवं मोहल्ले में पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 20 Dec 2023 11:24 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News (Pic:Social Media)

Jalaun News: 13 दिसंबर को लोकसभा में दो युवकों ने दर्शक दीर्घा से लोकसभा में कूद कर स्मोक बम फोड़ दिया था, जिससे संसद में हड़कंप मच गया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना में जालौन के रहने वाले एक शख्स का नाम भी सामने आया है, जिसे दिल्ली की स्पेशल सेल ने उरई पहुंचकर हिरासत में ले लिया, साथ ही उसे अपने साथ पूंछतांछ के लिए दिल्ली ले गई है। साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं इस घटना के बाद से अतुल के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है।

भगत सिंह फैन्स क्लब से जुड़ा है युवक

बता दे जालौन मे दिल्ली पुलिस ने जिस अतुल कुलश्रेष्ठ बच्चा को हिरासत में लिया है, वह भगत सिंह फैन्स क्लब से जुड़ा हुआ है, जिसने संसद में सेंधमारी करने वाले लोगों से फेसबुक पर चैट की थी। वही अतुल कुलश्रेष्ठ छात्र जीवन से ही शहीदे आजम सरदार भगत सिंह की विचारधारा से जुड़ा हुआ है, वह कई बार गोष्ठियों और सभाओं का आयोजन कराता रहा है,और अपनी हिस्सेदारी दर्ज भी कराता था लेकिन न तो उनका कोई आपराधिक रिकार्ड है और न ही वह कभी किसी अराजक गतिविधि में संलिप्त रहा है।

पुलिस ने संसद में सेंध लगाने वाले लोगों से चैट करते हुए उसे रिकार्ड में पकड़ा हैं जिस संदेह के कारण दिल्ली पुलिस उन्हें पूंछताछ के लिए अपने साथ हिरासत में ले गयी है। गिरफ्तारी से जहां घर एवं मोहल्ले में पर सन्नाटा पसरा हुआ है। बच्चा कुलश्रेष्ठ की गिरफ्तारी से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। दिल्ली पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी से चर्चा का विषय बना हुआ है। जालौन के एसपी डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि दिल्ली पुलिस मंगलवार शाम को आई थी, जिन्होंने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उसका नाम अतुल कुलश्रेष्ठ है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story