Jalaun News: पानी टपकने को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद, एक व्यक्ति घायल इलाज के दौरान मौत

Jalaun News:जालौन में दो परिवारों के बीच बेवजह पानी गिरने की वजह से हुए विवाद में धक्का लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया, परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 17 Oct 2024 11:18 AM GMT
Dispute between two families over water leakage, one person injured and died during treatment
X

पानी टपकने को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद, एक व्यक्ति घायल इलाज के दौरान मौत: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में दो परिवारों के बीच बेवजह पानी गिरने की वजह से हुए विवाद में धक्का लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया, परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पानी टपकने को लेकर दो परिवारों के बीच वाद विवाद

जालौन उस समय दहशत फैल गई जब डुडा कॉलोनी में रह रहे दो परिवारों के बीच पानी टपकने को लेकर वाद विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि आपस में लड़ने झगड़ने लगे। इसी दौरान एक व्यक्ति को धक्का लगने से वह जमीन पर गिरकर घायल हो गया। सिर से खून निकलने से परिजन दहशत में आ गए और उसे आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू की।

जानकारी के अनुसार जालौन की उरई कोतवाली क्षेत्र लहरियापुरवा मुहल्ले में बनी डूडा कालोनी का मामला है, जहां 62 वर्षीय हमीद खां को लहरियापुरवा मुहल्ले में बनी डूडा कालोनी आवंटित हुई थी। जिसमें वह अपनी पत्नी अजीजन के साथ रहता था। वह गुब्बारा बेचने का काम करता था। गुरुवार को ऊपर वाली कालोनी निवासी सुनीता पत्नी स्व. राजू से बाथरूम के पानी गिरने को लेकर विवाद हो गया था। सुनीता के पुत्र 22 वर्षीय विशाल ने नीचे आकर हमीद के साथ मारपीट कर दी।

डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

विवाद के दौरान विशाल के द्वारा धक्का लगने से जमीन पर गिरकर घायल हो गया हमीद घायल होने पर आसपास के लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पडताल कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही क्षेत्राधिकार सदर उमेश चंद पांडेय ने बताया कि पानी टपकने को लेकर विवाद हो गया था जिसमें धक्का लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story