Jalaun News: कलह के कारण मां ने खाया जहरीला पदार्थ, तो बेटे ने लगाई फांसी, दोनो की मौत

Jalaun News: इधर महिला को अचेत अवस्था और बेटे को फंदे पर झूलता देख लोगों ने तत्काल दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने बेबी चौहान और उसके बेटे दिग्विजय को मृत घोषित कर दिया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 4 Nov 2023 5:30 PM GMT (Updated on: 4 Nov 2023 5:31 PM GMT)
Due to family dispute mother consumed poison then son hanged himself died
X

Due to family dispute mother consumed poison then son hanged himself died

Jalaun News: जालौन में देर रात माँ बेटे मे सब्जी बनाने को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई मां विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत खराब हो गई और अचित होकर जमीन पर गिर पड़ी। वहीं, दूसरी तरफ मां की हालत बिगड़ते देख बेटे ने बाथरूम में जाकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मां बेटे की मौत से घर सहित मोहल्ले में हड़प्पा मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये था पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के सुशील नगर का है। यहां रहने वाली बेबी चौहान (55) पत्नी स्वर्गीय जय सिंह चौहान नहर विभाग में कार्यरत थी। शनिवार की रात जब वह घर पर थी, उसका 28 वर्षीय बेटा दिग्विजय सिंह का परीक्षा देने के बाद घर लौटा। घर पर आकर उसने मां बेबी चौहान से अपनी मनपसंद सब्जी बनाने की बात कही। जिस पर मां ने यह कहकर मना कर दिया कि सब्जी बन गई और उसको सुबह सब्जी बनाकर खिला दी जाएगी। इसी बात को लेकर मां बेटे में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने घर में ही रखा विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ी। यह नजारा देख उसका छोटा बेटा दिग्विजय सिंह घबरा गया और उसने बिना कुछ सोचे समझे घर में बने बाथरूम में पहुंचकर कुंडे से अपने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

इधर महिला को अचेत अवस्था और बेटे को फंदे पर झूलता देख लोगों ने तत्काल दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने बेबी चौहान और उसके बेटे दिग्विजय को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो मौतों से घर में हड़कंप मच गया। वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुड़ गई। इस मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह पटेल का कहना है, कि खाना बनाने को लेकर यह विवाद हुआ था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मृतकों की शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story