×

Jalaun Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत

Jalaun News: झांसी से कानपुर गिट्टी लाद कर जा रहे डंपर ट्राला गुजर रहा था। इस दौरान बाइक सवार डंपर को ओवरटेक करने लगा। डंपर चालक ने बाइक सवार को बचाने के लिए अपना स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 6 March 2024 12:37 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News (Pic:Newstrack)

Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर ओवरटेक करते समय बाइक सवार डंपर की चपेट में आ गया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। घायल की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। दूसरी ओर पहले से किनारे खड़ी बारात की बस में ट्राला डंपर ने टक्कर मार दी। जिसमें एक दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद बरात कानपुर के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हाईवे से हटवा कर यातायात बहाल कराया।

एट कानपुर झांसी हाईवे पर हुआ सड़क हादसा

जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने मां शारदा इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के नजदीक झांसी निवासी अरविंद कुमार तिवारी अपने पुत्र अमित कुमार तिवारी की बारात लेकर बस एवं कार द्वारा कानपुर के किदवई नगर इलाके में लेकर जा रहे थे। जब बस टोल प्लाजा के नजदीक पहुंचा तो बाराती की हाईवे के किनारे नाश्ता कर रहे थे। इस दौरान झांसी से कानपुर गिट्टी लाद कर जा रहे डंपर ट्राला गुजर रहा था। इस दौरान बाइक सवार डंपर को ओवरटेक करने लगा। डंपर चालक ने बाइक सवार को बचाने के लिए अपना स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवार को रौंदता हुआ बारात की बस एवं कार में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा साथी बुरी तरह घायल हो गया जहां इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई। वहीं डंपर की टक्कर लगने से बस में बैठे महिलाएं बच्चे टक्कर लगने से घायल हो गए। वहीं कार सवार जहीरूद्दीन पुत्र जेडी कुरैशी निवासी रायगंज झांसी बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने घायलों को हाईवे की एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां बाइक सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि कार सवार बाराती का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर एक ओर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टोल प्लाजा की कर्मचारियों एवं क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को हटाकर यातायात बहाल कराया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story