×

Jalaun News: बालू-मोरम भर के चल रहे डंपर ने खनिज इंस्पेक्टर की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे आनंद कुमार

Jalaun News: खनिज इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि जब डंपर की डिटेल ऑनलाइन निकाली गई तो वहां वह बिना वैध प्रपत्र द्वारा ओवरलोड बालू मोरम भरकर जा रहा था, जिसका ऑनलाइन मौके पर ही चालन कर दिया गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Feb 2024 1:41 PM GMT
Dumper hits mineral inspector
X

डंपर ने खनिज इंस्पेक्टर की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे आनंद कुमार: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बिना कागजातों के बालू मोरम भर के चल रहे डंपर ने खनिज इंस्पेक्टर की गाड़ी में टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि अधिकारी बाल बाल बच गए।जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर रविवार को दोपहर के समय औरैया की तरफ जा रहे खनिज इंस्पेक्टर की खड़ी गाड़ी में बिना कागजात के मोरम लाद के जा रहे डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें खनिज विभाग की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं खनिज इंस्पेक्टर हादसे में बाल-बाल बच गए।

हादसे में डंपर चालक घायल हो गया वहां से गुजर रहे राहगीरों ने केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं खनिज इंस्पेक्टर ने थाने को लिखित सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा लिया है। वहीं खनिज विभाग ने भी अपनी कार्रवाई करते हुए डंपर का ऑनलाइन चालान किया।

तबीयत खराब होने के कारण गाड़ी से बाहर खड़े थे खनिज इस्पेक्टर आनंद कुमार

बता दें यह पूरा मामला बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 229 के करीब का है। जहां खनिज इस्पेक्टर आनंद कुमार अपने वाहन से औरैया की तरफ जा रहे थे तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और वह अपने वाहन को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर खड़ा करके बाहर खड़े हुए थे। इस दौरान बिना कागजात बिना नंबर के डंपर ने तेजी व लापरवाही से चलते हुए खनिज इंस्पेक्टर के वाहन में जोरदार टक्कर मार दी जिससे खनिज विभाग का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और वहीं हादसे में खनिज इंस्पेक्टर बाल बाल बच गए। हादसे में डंपर चालक घायल हो गया।


वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल डंपर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया। वहीं खनिज इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि जब डंपर की डिटेल ऑनलाइन निकाली गई तो वहां वह बिना वैध प्रपत्र द्वारा ओवरलोड बालू मोरम भरकर जा रहा था, जिसका ऑनलाइन मौके पर ही चालन कर अग्रिम करवाई प्रेषित की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story