Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर अनियंत्रित होकर डंपर पलटा, चालक की मौत

Jalaun News: घटना की खबर लगते ही घर में मातम छा गया। हादसे की वजह से हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जहां पुलिस ने यातायात को हाईवे पर बहाल कराया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 12 Oct 2024 10:27 AM GMT
Jalaun
X

Jalaun Accident (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में हाईवे पर उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब चालक डंपर लेकर जा रहा था। अचानक उसे झपकी आने से तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया। जिसमें चालक की दबने से मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर मे दबे चालक के शव को बाहर निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही हादसे की सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे। घटना की खबर लगते ही घर में मातम छा गया। हादसे की वजह से हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जहां पुलिस ने यातायात को हाईवे पर बहाल कराया।

जानकारी के अनुसार जालौन कालपी कोतवाली क्षेत्र मे शनिवार को कानपुर झाँसी नेशनल हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जहां कानपुर झांसी स्थित चौरासी गुमबद के पास कानपुर से झांसी की ओर जा रहे तेज रफ़्तार डम्फर चालक को नींद की झपकी लग जाने से डंपर अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गया। डंपर पलटने से चालक केबिन में फंस गया जिस वजह से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं क्लीनर घायल हो गया।

घायल क्लीनर को पुलिस ने भेजा अस्पताल

हादसे की जानकारी पुलिस को लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल क्लीनर को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं केबिन में फंसे चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू दी गई है । वही बताया जा रहा है कि डंपर चालक डंपर को लेकर गिट्टी भरने के लिए जा रहा था, इस दौरान हादसा हो गया। पुलिस ने चालक के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी है । मौत की खबर लगने के बाद घर में कोहराम छा गया । परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story