Jalaun News: जालौन बीच बाजार गोदाम में भारी मात्रा में पकड़ी गई आतिशबाजी, अब होगी ये कार्रवाई

Jalaun News: जालौन की कोंच कोतवाली के कस्बे के मोहल्ला लाजपत नगर के बाजार में स्थित एक मार्केट में आतिशबाजी लाइसेंस धारक वीरेंद्र चौरसिया ने गोदाम लेकर उसमें अतिशबाजी भर रखी थी। गुरुवार को अधिकारियों ने मिली सूचना पर दुकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में आतिशबाजी बरामद की है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 10 Oct 2024 3:35 PM GMT
Jalaun News: जालौन बीच बाजार गोदाम में भारी मात्रा में पकड़ी गई आतिशबाजी, अब होगी ये कार्रवाई
X

Jalaun News (Pic-Newstrack)

Jalaun News: जालौन में उस समय हड़कंप मच गया, जब बाजार में आतिशबाजी के निरीक्षण के दौरान बुधवार की शाम को अधिकारियों ने सूचना मिलने पर बाजार में छापा मारकर एक मार्केट के गोदाम में भारी मात्रा में भरी आतिशबाजी बरामद की है। जांच पड़ताल करने के बाद आतिशबाजी को सीज कर दिया गया आतिशबाजी बेचने वाले लाइसेंस धारक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी ओर अधिकारियों का कहना है कि पकड़ी गई अतिशबाजी के लाइसेंस धारक व दुकान मालिक के खिलाफ जांच पड़ताल करने के बाद कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। पूरे प्रदेश में आतिशबाजी बेचने वालों एवं गोदाम में रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार की जा रही है। कुछ दिन पहले जालौन में भी एक दुकान पर भारी मात्रा में आतिशबाजी को जप्त किया गया था।

जानकारी के अनुसार जालौन की कोंच कोतवाली के कस्बे के मोहल्ला लाजपत नगर के बाजार में स्थित एक मार्केट में आतिशबाजी लाइसेंस धारक वीरेंद्र चौरसिया ने गोदाम लेकर उसमें अतिशबाजी भर रखी थी। गुरुवार को अधिकारियों ने मिली सूचना पर दुकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में आतिशबाजी बरामद की है। गोदाम में भारी आतिशबाजी को जप्त करते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

एसडीएम ज्योति सिंह ने बताया कि वीरेंद्र चौरसिया के गोदाम से भारी मात्रा में आतिशबाजी बरामद हुई है, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है वीरेंद्र चौरसिया का अतिशबाजी का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है। लाइसेंस धारक व दुकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कोतवाल अरुण कुमार का कहना है कि मामले जांच पड़ताल की जा रही है, लाइसेंस धारक व दुकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएंगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story