×

Jalaun News: प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ा अत्याचार! शक में आठ माह की गर्भवती पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या

Jalaun News: जालौन में देर शाम मामला सामने आया आटा कस्बे में पति ने आठ माह की गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

Afsar Haq
Written By Afsar Haq
Published on: 30 Sep 2023 5:45 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News (photo: social media )

Jalaun News: हापुड़ में महिला को जिंदा जलाने के बाद अब जालौन में महिला की हत्या कर दी। हैरात करने वाला मामला सामने आया शक के आधार पर पति ने आठ माह की गर्भवती पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। मौके से फरार हो गया जब परिजन घर पर आए और उन्होंने बहू का शव चारपाई पर पड़ा हुआ देखा तो हड़कंप मच गया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और लड़की के परिजनों को सूचना दी।

जालौन में देर शाम मामला सामने आया आटा कस्बे में पति ने आठ माह की गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला है। घटना की जानकारी घर में खेल रहे बच्चों ने जाकर सास ससुर को खेत पर जाकर दी। सास-ससुर को चारपाई पर बहू का शव पड़ा मिला। उनके होश उड गये चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए जिसे देख गांव में हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी वही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की भदरेखी गांव निवासी कालका प्रसाद ने बताया कि उसके पुत्र राजेंद्र की शादी वर्ष 2021 में हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के बेरीकुपरा गांव निवासी बाबूराम की पुत्री राखी के साथ हुई थी। अभी उसके कोई संतान नहीं थी। राखी आठ माह की गर्भवती थी।

पति पत्नी पर करता था शक

राजेंद्र राखी पर अक्सर शक करता था, जिसको लेकर आए दिन दोनों में विवाद होता रहता था। राजेंद्र ने कई बार उसका फोन छीनकर देखा कि वह किससे बात करती है। परिजनों को यह पता नहीं था कि झगड़ा इतना बड़ा रूप ले लेगा। राजेंद्र के भाई अरविंद की पुत्री नंदनी और पुत्र सोहिल ने पुलिस को बताया कि चाचा राजेंद्र ने चाची राखी (23) के साथ मारपीट की। उनका गला दबा दिया। थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह का कहना है कि राखी के मायके वालों को सूचना दे दी गई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज किया जाएगा। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story