×

Jalaun News: बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, हैवान पिता ने नाबालिग बेटी से की दुष्कर्म

Jalaun News: जालौन के चुर्खी थाना क्षेत्र के एक गांव में खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां 12 साल की बेटी के साथ पिता ने ही दुष्कर्म कर डाला।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 April 2024 3:27 PM GMT
Jalaun News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Jalaun News: जालौन से रिश्तों को शर्मसार करने देनी वाली घटना सामने आई है। जहां शराब के नशे में घर पहुंचे पिता ने कमरे में सो रही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर दिया। घटना की जानकारी बेटी ने मां को दी। मां बेटी को लेकर थाने पहुंची। जहां पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया है।

कमरे मे सो रही था बेटी

जालौन के चुर्खी थाना क्षेत्र के एक गांव में खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां 12 साल की बेटी के साथ पिता ने ही दुष्कर्म कर डाला। बेटी ने मां को आपबीती बताई। जिसके बाद बेटी को लेकर मां थाने पहुंची और तहरीर दी, पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। चालान कर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि 12 वर्षीय बालिका अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में पिता ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

आरोपी गिरफ्तार

खेत से काम करने के बाद मां जब घर पहुंची तो बेटी की हालत देख कर उसके होश उड़ गए। बेटी ने रोते हुए पिता के कृत्य के बारे में मां को बताया। इसके बाद मां उसे लेकर चुर्खी थाना पहुंची। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज लिया। गांव में दबिश देकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक कमलेश प्रजापति का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जल्द उसके विरुद्ध चार्जशीट दाखिल कर कोर्ट में प्रभावी पैरवी की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story