TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: गैरेज के सामने खड़ी कार में लगी भीषण आग, एक व्यक्ति की जलकर मौत

Jalaun News: जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड पर खुले नूरी वर्कशॉप सेंटर के बाहर एक कार की मरम्मत करने के लिए खड़ी थी। तभी अचानक देर रात के आसपास अचानक आग लग गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 Feb 2024 6:24 AM GMT
jalaun news
X

जालौन में कार में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जिले में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गैरेज पर खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वहीं कार के अंदर बैठे एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गयी। आग की सूचना लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस एवं दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मषक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं मृतक की पहचान के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड पर खुले नूरी वर्कशॉप सेंटर के बाहर एक कार की मरम्मत करने के लिए खड़ी थी। तभी अचानक देर रात के आसपास अचानक आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे कार को अपनी चपेट में लेकर विकराल रूप धारण कर लिया। आग की खबर लगते इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पाकर ही मौके पर पुलिस क्षेत्रधिकारी एवं दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जहां पर उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने के उपरांत जब गाड़ी की जांच पड़ताल की गई तो उसमें एक व्यक्ति के जल जाने की जानकारी मिली। जिसे तत्काल अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक की पहचान करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

पुलिस गैरेज के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खगांल रही है। जिससे आग लगने के कारणों का पता चल सके। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार गैरेज पर ठीक करने के लिए खड़ी थी। जिसमें अचानक आग लग गई। उसमें एक व्यक्ति की जल जाने से मौत हुई है। उसकी पहचान करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story