Jalaun News: नाले में मिला पांच दिन पुराना शव, कीड़ों ने शव का सिर खाया, पहचान में हुई दिक्कत

Jalaun News: बताया गया कि वह तीन-चार दिन से घर से लापता था। वह शराब का लती था। कहा जा रहा है कि शराब पीने के बाद वह नाले की तरफ आकर गिर गया होगा। जहां उसकी मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 1 Aug 2024 7:39 AM GMT
Jalaun News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newtrack)

Jalaun News: जालौन में उस समय हड़कंप मच गया जब सुबह फैक्ट्री के पीछे से निकले नाले में 5 दिन पुराना शव मिला। शव को पानी में डाले होने की वजह से कीड़ों ने मृतक का सिर खा लिया है। मोहल्ले वासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के सिर को कीड़ों द्वारा खा लेने की वजह से पहचान करने में काफी दिक्कत हुई। हालांकि पुलिस ने शव की पहचान कर ली है।

कीड़ों ने खाया सिर का हिस्सा

मृतक की शिनाख्त कोच निवासी के रूप में हुई। खबर लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। बता दें कि जालौन की कोच कोतवाली क्षेत्र उरई कोच रोड के पास बनी रामू बर्फ फैक्ट्री के पीछे निर्माणाधीन नाले में लगभग 5 दिन पुराना शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। वहां से मोहल्ले वाले निकल रहे थे तब उन्हें दुर्गंध आना शुरू हुई। उन्होंने आसपास देखा तो पानी में तैरता हुआ शव दिखाई दिया। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। मोहल्ले वासियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मुश्किल से हुई पहचान

मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी में पड़े शव को बाहर निकाला। पानी में डाले होने की वजह से कीड़ों ने उसके सिर का हिस्सा खा लिया था। इस वजह से उसकी पहचान करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कुछ देर बाद मृतक की शिनाख्त कोच कोतवाली के मोहल्ला जवान नगर निवासी धर्मवीर के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी। खबर लगते ही मौके पर परिजन भी पहुंचे। जहां बताया कि वह तीन-चार दिन से घर से लापता था। वह शराब का लती था। माना जा रहा है कि शराब पीने के बाद वह नाले की तरफ आकर गिर गया होगा। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही जानकारी होगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story