×

Dinesh Sharma: पूर्व डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले - PDA को कर दें SA

Jalaun News: दिनेश शर्मा ने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं, तब से लगातार विकास हो रहा है, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी, एयरपोर्ट, एक्सप्रेसवे बने है, देश में मोबाइल बनने लगे हैं, साथ ही गोला बारूद भी देश में ही बन रहे हैं।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 3 Nov 2023 12:10 PM GMT (Updated on: 3 Nov 2023 12:13 PM GMT)
Jalaun News
X

Former Deputy CM Dinesh Sharma (Pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन मे यूपी के पूर्व डिप्टी सीएम राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा, साथ ही कहा कि चुनावी मौसम आते ही अखिलेश यादव लोगों को भ्रमित करने के लिए चाल-ढाल-भेष और चुनावी रूप बदल देते हैं और मौसमी पंडित, पुजारी और मौलवी बन जाते हैं। वह चुनाव में मंदिर और मस्जिद जाते हैं, मगर जैसे ही चुनाव खत्म होता है, जन्मदिन मनाने के लिये इटली और पेरिस चले जाते हैं।

PDA का नाम बदल कर दें SA

उन्होंने अखिलेश यादव के PDA फार्मूले पर भी निशाना साधा और कहा कि अखिलेश PDA का नाम बार-बार बदल रहे है, कभी अल्पसंख्यक तो कभी अगड़ा और कभी अनुसूचित जाति हो जाता है, इसीलिए PDA का नाम SA रख लेना चाहिए, और यह सनातनी और अल्पसंख्यक को रखता है। यह बात उन्होंने जालौन के उरई में कही, वह अखिल भारतीय साहित्य परिषद एवं संस्कृति मंत्रालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

सनातन संस्कृति को खत्म करना चाहता है विपक्ष

उन्होंने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं, तब से लगातार विकास हो रहा है, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी, एयरपोर्ट, एक्सप्रेसवे बने है, देश में मोबाइल बनने लगे हैं, साथ ही गोला बारूद भी देश में ही बन रहे हैं। इस कारण विपक्ष हताश और निराश हो चुका है, उनके पास एक ही अस्त्र बचा हुआ है, जो अंग्रेजों के पास था। विपक्ष का काम सनातन संस्कृति को खत्म करने की साजिश कर है और जातियों को लड़ने का काम कर रही है। हिंदू मुस्लिम कर रही है और नकारात्मक चीजों पर ध्यान दे रही हैं, इसीलिए विपक्ष को जनता नकार चुकी है। जब से मोदी पीएम बने हैं, उन्होंने गरीब कल्याणकारी योजनाएं चलाई है और जातिवाद को खत्म किया है।

यूपी में सभी सीट जीतेगी बीजेपी

उन्होनें कहा कि आगामी 2024 को चुनाव में गरीबों के लिए काम ही मोदी का हथियार बनेगा और यह विपक्ष के लिए गले की हड्डी बन चुका है, इसीलिए विपक्ष के लोग परेशान है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में भाजपा की सरकार बनेगी। दिनेश शर्मा ने कहा कि 2024 में सपा, कांग्रेस, बसपा, माकपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी और इनका खाता नहीं खुलेगा, यूपी में सभी सीट बीजेपी जीतेगी। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष उर्विजा दीक्षित, सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहेें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story