×

Jalaun News: दहल उठा जालौन, मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व प्रधान पाए चली गोलियां

Jalaun News: पुलिस हमलावरों की खोजबीन में जुटी, हमला के कारणों करने का अभी पता नहीं चल पाया है।

Afsar Haq
Published on: 12 Aug 2023 6:06 AM GMT

Jalaun News: जालौन में सुबह के समय एक घटना सामने आई, जहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व प्रधान को मोहल्ले में तीन युवकों ने घेर कर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ को आते देख हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं पूर्व प्रधान को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी हालत नाजुक होने पर उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। दूसरी ओर मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग भी खंगाली जा रही है।

बता दें जालौन के उरई कोतवाली शहर के मोहल्ला तुलसी नगर हाल निवासी संजय राजपूत 47 पूर्व प्रधान कुढ़ोंदा अपने परिवार के साथ रहते हैं। सुबह के समय मॉर्निंग वॉक के लिए निकले हुए थे जब वापस घर आ रहे थे तो इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवारों ने उन्हें घेर कर गोली मार दी। गोली लगने से वह बुरी तरह घायल होकर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर भीड़ देखकर मौके से फरार हो गए।

मोहल्ले वालों ने घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया

मोहल्ले वालों ने पूर्व प्रधान संजय राजपूत को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर हालत नाजुक होने पर उन्हें कानपुर रेफर कर दिए गया। वहीं घटना की सूचना लगते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अशीम चैधरी, शहर कोतवाल शिवकुमार राठौर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने बारीकी से निरीक्षण करके आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। फिलहाल घटना को क्यों अंजाम दिया या है। इसके पीछे क्या वजह है, अभी पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक असीम चैधरी का कहना है कि वह हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया जाएगा।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story