Jalaun News: रफ्तार का कहर जारी डंपर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, हादसे में पिता की गई जान

Jalaun News: मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डंपर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 14 Sep 2023 7:37 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News  (photo: social media)

Jalaun News: जालौन में गुरुवार सुबह रफ्तार का कर देखने को मिला। यहां बाइक से दुकान पर दूध देने जा रहे पिता-पुत्र को तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र घायल हो गये। टक्कर मारने के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग गया। घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने पिता-पुत्र को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डंपर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

जालौन में दर्दनाक हादसा जालौन कोतवाली क्षेत्र के कन्हैया गेस्ट हाउस के पास हुआ। जहां जालौन नगर के छोटी माता मंदिर के पास रहने वाले आशीष कुमार वर्मा अपने पिता रामबिहारी वर्मा (55) पुत्र गोरे लाल के साथ बाइक से दूध को लेकर डेरी पर देने के लिये जा रहा था। जब कन्हैया गेस्ट हाउस के पास पहुंचा। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार पिता-पुत्र उछलकर सड़क पर जा गिरकर घायल हो गए।

लोगों की भारी भीड़ जमा

इस घटना को देख मौके पर मौजूद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसे देखकर चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग गया। वहीं इस दर्दनाक हादसे की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची। पिता-पुत्र को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन लेकर आई, मगर चिकित्सकों ने रामबिहारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके पुत्र आशीष का इलाज किया जा रहा हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने राम बिहारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि डंपर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story