Jalaun News: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

Jalaun News: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 22 July 2024 6:51 AM GMT
Jalaun News: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
X

Jalaun News: जालौन जनपद के एट थाना क्षेत्र के ग्राम सोमई में आज यानी सोमवार (22 जुलाई) को बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकत्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कानपुर झांसी हाईवे पर बाइक सवार युवक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वहीं, युवक सड़क पर गिरकर पूरी तरह लहूलुहान हो गया। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे।

हेलमेट लगाकर बाइक चलाई होती तो बच जाती जान

थाना कोटरा गणेशगंज निवासी बाइक सवार प्रेमचंद (उम्र 48 वर्ष) पुत्र दयाराम कानपुर से झांसी की ओर जा रहे। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की बाइक सवार उछलकर हाईवे पर गिरकर पूरी तरह घायल हो गया। सर में हेलमेट नहीं लगाने की वजह से गहरी चोटें आईं। वहीं, बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस बुलाकर घायल अवस्था में बाइक सवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हादसे की सूचना लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके टक्कर मारने वाले वाहन की खोजबीन कर उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story