×

Jalaun News: ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान को पिकप लोडर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Jalaun News: जालौन में सोमवार देर रात ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप लोडर ने जोरदार टक्कर मार दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 20 Feb 2024 7:11 AM GMT
jalaun news
X

जालौन में होमगार्ड जवान को पिकप लोडर ने मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जालौन में फिर एक बार रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पर सोमवार देर रात ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप लोडर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद होमगार्ड जवान सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जवान को एंबुलेंस की मदद से पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार सिरसा कलार में तैनात होमगार्ड राजेश यज्ञिग थाने में ड्यूटी कर रहा था। देर रात को वह ड्यूटी पूरी करने के बाद अपनी बाइक से घर वापस जा रहा था। जैसे ही वह कुठौंद थाना क्षेत्र के सिरसा मदारीपुर रोड के दौनापुर के पास के करीब पहुंचा। उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप लोडर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि होमगार्ड जवान उछल कर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

राहगीरों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर कुठ़ौद एवं सिरसा कलार पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल जवान को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान होमगार्ड जवान ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे की खबर परिजनों को दी गयी। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज करके पिकअप लोडर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story