Jalaun News: होमगार्ड ने किशोरी के साथ किया बलात्कार, तलाश में जुटी पुलिस

Jalaun News: किशोरी के चीखने चिल्लाने की आवाज आस पड़ोस के लोगों ने सुनी तो मौके पर पहुंचे।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 24 Sep 2023 5:10 PM GMT
Home guard raped a teenage girl in Jalaun
X

Home guard raped a teenage girl in Jalaun (Photo-Social Media)

Jalaun News: जालौन में देर शाम शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। शहर की एक कॉलोनी में रहने वाले होमगार्ड ने सामान खरीदने आयी एक किशोरी को अपने घर पर बुलाया। जब घर पहुंची तो उसने किशोरी को कमरे में खींचकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। किशोरी के चीखने चिल्लाने की आवाज आस पड़ोस के लोगों ने सुनी तो मौके पर पहुंचे। जहां पर किशोरी को बद हवास हालत में छोड़कर होमगार्ड मौके से फरार हो गया था। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ शिकायती पत्र देकर मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्या था पूरा मामला?

जालौन उरई कोतवाली की एक कालोनी में रहने वाला होमगार्ड इन दिनों कलेक्ट्रेट में तैनात है। जिसने रविवार शाम को पड़ोस में रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी से कुछ सामान मंगवाया। जब किशोरी सामान लेकर उसके घर पहुंची तो अकेला पाकर होमगार्ड ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबर्दस्ती कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी ने जब शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोगों के आने की आहट सुनकर होमगार्ड मौके से भाग गया। इस वारदात के बारे में पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को बताया। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। किशोरी की मां ने बच्ची को लेकर उरई कोतवाली पहुंची और होमगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने होमगार्ड के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मामला पंजीकृत करते हुए किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। इस मामले में उरई कोतवाली पुलिस का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपी होमगार्ड जगजीवन राम अहिरवार के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया। साथ ही उसकी गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story