Jalaun News: कैफे की आड़ में चल रहा था हुक्का बार,दो पकड़े गए, बिना लाइसेंस हो रहा था संचालन

Jalaun News; जांच के दौरान हुक्का बार में भारी मात्रा में हुक्का बार में इस्तेमाल करने वाले फ्लेवर तंबाकू एवं हुक्का सहित अन्य प्रकार के उपकरण मिले जहां पर सभी विभागों के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए हुक्का बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई की।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 24 Oct 2024 4:21 PM GMT (Updated on: 24 Oct 2024 4:59 PM GMT)
Jalaun News ( Pic- News Track)
X

Jalaun News ( Pic- News Track)

Jalaun News: जालौन में देर रात उसे समय हड़कप मच गया जब राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने बने हुक्का बार पर पुलिस के साथ पांच विभागों द्वारा हुक्का बार पर छापा मार कर बड़ी कार्रवाई की गई है । छापे के दौरान मौके से इस्तेमाल करने वाले कई प्रकार के फ्लेवर एवं तंबाकू सहित अन्य उपकरण मिले जहां पर स्वास्थ्य रसद खाद्य श्रम आबकारी औषधि सहित पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद हुक्का बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही वही छापेमारी की खबर से रेस्टोरेंट एवं अवैध रूप से चलने वाले हुक्का बारों पर हड़कंप मच गया।

जालौन में राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने उसे समय हड़कंप मच गया जब सड़क किनारे तीसरी मंजिल पर बने दा हंक कैफे हुक्का बार पर प्रशासन के निर्देश पर आबकारी,खाद्य एवं औषधि,श्रम विभाग के अधिकारियों व कोफ्टा के नोडल प्रभारी ACMO के साथ सी ओ सदर ने संयुक्त की छापेमारी प्रशासन द्वारा की गई छापे मारी से वहां पर अफरा तफरी मच गई जांच के दौरान हुक्का बार में भारी मात्रा में हुक्का बार में इस्तेमाल करने वाले फ्लेवर तंबाकू एवं हुक्का सहित अन्य प्रकार के उपकरण मिले जहां पर सभी विभागों के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए हुक्का बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई की।

इस दौरान हुक्का बार में श्रम विभाग ने दो नाबालिक को काम करते हुए रंगे हाथ पकड़ा प्रशासन द्वारा की गई बड़ी कार्रवाई से अवैध रूप से चलने वाले हुक्कवारों में खलबली मच गई ।और आसपास के रेस्टोरेंटों पर सन्नाटा छा गया वही उरई सदर क्षेत्राधिकार उमेश चंद पांडेय ने बताया कि अवैध रूप से चल रहे शहर के अंदर हुक्का बार पर छापेमारी की कार्रवाई की गई। जिसमें बिना लाइसेंस की हुक्का बार चलता हुआ मिला साथ में तंबाकू भी मिला जहां पर सभी विभागों ने सैंपलिंग की है जांच के उपरांत संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story