×

Jalaun News: पति ने पत्नी को मारी गोली, घटना के पीछे की वजह कर देगी हैरान

Jalaun News: जिले में गृह कलह की चलते पति ने पत्नी को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे मोहल्ले वालों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 15 Jan 2024 8:09 AM GMT
jalaun news
X

जालौन में गृह कलह के चलते पति ने पत्नी को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जिले में गृह कलह की चलते पति ने पत्नी को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे मोहल्ले वालों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां पर हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने में ले गई सूचना लगते ही क्षेत्र अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।

घटना कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पतराही गांव की है। यहां के रहने वाले श्यामवीर तोमर ने सोमवार सुबह अपनी पत्नी देवकी (50) को गोली मार दी। घटना के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। गोली की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया। जिसे देख परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और आस पड़ोस के लोगों को सूचना देकर पुलिस को अवगत कराया। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायल महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल उरई के लिए रेफर कर दिया।

वहीं घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ जालौन सीओ राम सिंह के मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना कारित करने वाले आरोपी पति श्यामवीर तोमर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना के बारे में सीओ राम सिंह ने बताया कि श्यामवीर तोमर अपने बड़े लड़के के साथ जयपुर में पेंटिंग का काम करता था, जबकि पत्नी देवकी अपने दो बच्चों के साथ गांव में रहती थी, श्यामवीर त्योहार पर जयपुर से अपने गांव आया था और पत्नी को साथ ले जाने की बात कह रहा था, मगर पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया, इसी पर दोनों में विवाद हुआ। सोमवार को श्यामवीर को जयपुर वापस जाना था सुबह उसने पत्नी से दोबारा चलने के लिए कहा जिस पर पत्नी ने फिर मना कर दिया और इस पर विवाद बढ़ने पर श्यामवीर ने अपनी पत्नी देवकी को गोली मार दी। फिलहाल आरोपी को हिरासत को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story