Jalaun News: मूर्ति विसर्जन करते समय 5 लोग नदी में बहे, चार युवकों को ग्रामीणों ने बचाया एक की खोज जारी

Jalaun News: डूबने की सूचना लगते ही आसपास खड़े गोताखोरों ने नदी में कूदकर चार युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं एक युवक पानी में डूब कर लापता हो गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 12 Oct 2024 1:34 PM GMT
5 people drowned in the river while immersing the idol, four youths were rescued by the villagers, search for one is still on
X

मूर्ति विसर्जन करते समय 5 लोग नदी में बहे, चार युवकों को ग्रामीणों ने बचाया एक की खोज जारी: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में नवरात्रि में गांव में रखी गई मूर्ति को दशहरे के दिन ग्रामीण नदी में मूर्ति विसर्जन के लिए गए थे। मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में तेज बहाव होने की वजह से पांच युवक तेज बहाव में बह गए डूब गए। डूबने की सूचना लगते ही आसपास खड़े गोताखोरों ने नदी में कूदकर चार युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं एक युवक पानी में डूब कर लापता हो गया। डूबने की खबर गांव और जिला प्रशासन को लगी तो सैकड़ो लोग नदी किनारे पहुंच गए। वहीं प्रशासन भी मौके पर पहुंचा जहां पर गोताखोरों की मदद से डूबे हुए युवक की तलाश शुरू की।

जानकारी के अनुसार जालौन की रामपुर थाना क्षेत्र जायघा गांव में दशहरा के पर्व पर नवरात्र में रखी गई देवी जी की मूर्ति को गांव के युवक विसर्जन करने के लिए गांव के समीप बहने वाली सिंध नदी में ले गए।

गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश जारी

जहां मूर्ति विसर्जन करते समय मूर्ति के साथ गांव के पांच युवक मोहित, अन्नू, आशू, लल्लू व लालजीत उर्फ लल्ला नदी की तेज धार में बह गए। जिसमें चार को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन लाल जी उर्फ लल्ला23 पुत्र लखपत सिंह पानी में डूब कर लापता हो गया। ग्रामीणों गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।

देर शाम तक कोई भी सुराग नहीं लग सका वही बताया गया है कि लालजीत सिंह उर्फ लल्ला अपने घर में चार भाई बहनों में सबसे छोटा है। जानकारी होने पर घर में पिता की बीमारी के चलते तबियत बिगड़ी हुई है। बेटे के नदी में बहने की सूचना मिलते ही घर व गांव में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी होते ही माधौगढ़ एसडीएम सुरेश कुमार, थाना प्रभारी सजीव कटियार मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम जानकारी ली। प्रशासन द्वारा नदी में डूबे हुए युवक की खोजबीन गोताखोरों से कराई जा रही हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story