×

Jalaun Crime News: शराब पी रहे दोस्तों के आपसी विवाद में चली गोली, एक की मौत

Jalaun News: जालौन में शराब पीने के दौरान दोस्तों में विवाद होने पर युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 15 March 2024 3:12 PM GMT
गोली लगने से हुई व्यक्ति की मौत।
X

गोली लगने से हुई व्यक्ति की मौत। (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में शराब पीने के दौरान दोस्तों में विवाद होने पर युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

गोली लगने से हुई मौत

जालौन में दोस्त आपस में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान वाद विवाद हो गया। एक युवक ने अपने ही दोस्त के सिर में गोली मार कर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास अफरा तफरी मच गई। तत्काल सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खबर पाकर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पहुंचे जहां पर उन्होंने घटना की जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गोली मारने के बाद दोस्त मौके से फरार हो गए जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है।

आपसी वाद विवाद बना मौत का कारण

बता दें कि पूरा मामला जालौन के उरई शहर के राठ रोड का है, जहां मुहल्ला गांधीनगर निवासी 22 वर्षीय युवक अखिलेश पुत्र धर्मेंद्र राठ रोड पर पत्थर की मूर्ति बनाकर बेचता है।शुक्रवार की दोपहर वह दुकान पर बैठा था। इसी बीच बाकी दोस्त आ गए और बैठकर शराब पीने लगे। इसी दौरान आपस में शराब पीने के दौरान वाद विवाद हो गया। जिसमें एक युवक ने अखिलेश के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और वहां से भाग निकला। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद वहां पर पड़े अखिलेश को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे उपचार के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई ।अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हुई है। घटना की जानकारी लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि अखिलेश के साथ ही चार युवक दुकान पर बैठे थे ,इसी दौरान शराब के नशे में कुछ विवाद हुआ और अखिलेश को आरोपियों ने गोली मार दी। हमलावरों की पहचान कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। मौके से तमंचा एवं शराब की बोतल भी मौके पर मिली जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर ले ली।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story