×

Jalaun News: जालौन निवासी इंजीनियर परिवार की यूएस में संदिग्ध अवस्था में मौत, खबर से परिजन बेहाल

Jalaun News: कानपुर आईआईटी से बीटेक करने वाले तेजप्रताप सिंह सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। वर्ष 2009 से वह यूएस के न्यू जर्सी सिटी प्लेंसबोरो में अपनी पत्नी सोनल बेटे आयुष और बेटी ऐमी के साथ रह रहे थे। बुधवार रात को अपने आवास पर चारों लोग संदेहजनक परिस्थितियों में मृत पाए गए।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 5 Oct 2023 2:54 PM GMT (Updated on: 5 Oct 2023 3:03 PM GMT)
Engineer family resident of Jalaun dies under suspicious circumstances in US, family distressed by the news
X

जालौन निवासी इंजीनियर परिवार की यूएस में संदिग्ध अवस्था में मौत, खबर से परिजन बेहाल: Photo-Newstrack

Jalaun News: जालौन के यूएस में रह रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसकी पत्नी समेत दोनों बच्चों की एक साथ संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। यह खबर जब उरई में रह रहे भाई बंधुओं के पास आई तो यहां पर सभी बेहाल हो गए। रोना बिलखना शुरू हो गया। पड़ोसी भी इस घटना से गमगीन हो गए। मोबाइल से वहां की पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया। विदेश में रह रहे अन्य रिश्तेदारों को सूचित किया गया। वहीं दूसरी तरफ वहां की पुलिस घटना के बावत तहकीकात करने में जुटी है।

बता दें कानपुर आईआईटी से बीटेक करने वाले तेजप्रताप सिंह 45 वर्ष निवासी मोहल्ला नया राजेंद्र नगर बम्बी रोड उरई सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। वर्ष 2009 से वह यूएस के न्यू जर्सी सिटी प्लेंसबोरो में अपनी पत्नी सोनल 40 वर्ष बेटे आयुष 10 वर्ष और बेटी ऐमी 7 वर्ष के साथ रह रहे थे। बुधवार रात को अपने आवास पर चारों लोग संदेहजनक परिस्थितियों में मृत पाए गए।



डिटेक्टिव एजेंसी ने जांच शुरू की-

वहां की पुलिस और डिटेक्टिव एजेंसी ने पूरे घर को सीज करते हुए जांच शुरू कर दी है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के परिवार के साथ हुई घटना की खबर मृतक तेजप्रताप सिंह के यूएस के न्यू जर्सी में ही रह रहे कानपुर निवासी साले सत्यम सिंह को न्यूज चैनल के माध्यम से हुई तो उन्होंने फौरन यह जानकारी उरई में रह रहे परिवार को दी और स्वयं मौके पर जाने के लिए निकल पड़े। सत्यम की सूचना के आधार पर अभी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर व उसके परिवार के साथ हुई घटना की सूचना उरई के मुहल्ला राजेंद्र नगर बंबी रोड पर रह रहे परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। पड़ोसी भी इस घटना से गमगीन हो गए।

वहीं पर खरीद लिया था फ्लैट-

मृतक के उरई निवासी भाई का कहना है कि वह पढ़ने में शुरू से ही स्कालर रहा। वह एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। वहीं पर उसने एक फ्लैट खरीद लिया था और उसी में रह रहा था। घटना की खबर उसके साले सत्यम परिहार के द्वारा मालूम हुई। सत्यम परिहार भी वहीं इंजीनियर था। दोनों के बीच में करीब पांच सौ किमी की दूरी थी। वह खबर मिलने के बाद वहां के लिए रवाना हो गया है।

लंदन से देर रात तक पहुंच जाएगी बहन-

मृतक के भाई ने बताया कि लंदन में मेरी बहन बिन्दू सिंह रहती है। वह पेशे से डॉक्टर है उसे जानकारी मिली तो वह फ्लाइड से रवाना हो गई है और रात में वहां पहुंच जाएगी। इसके बाद ही वहां की हकीकत सामने आएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story