Jalaun News: गजब! बिजली के तारों की चोरी करने वाले शातिर, पुलिस ने पकड़ा तो किया ये कबूलनामा

Jalaun News:जालौन के माधौगढ़ के प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह यादव को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि तार चोर गिरोह चोरी की योजना बनाने के लिए एकत्र हुआ है। पुलिस ने घेराबंदी कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 4 Oct 2024 1:04 PM GMT
Jalaun News: गजब! बिजली के तारों की चोरी करने वाले शातिर, पुलिस ने पकड़ा तो किया ये कबूलनामा
X

Jalaun News (Pic- Newstrack)

Jalaun News: जालौन पुलिस को बिजली के तार चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर बड़ी सफलता मिली है। चोरी की योजना बनाते समय छह चोरों को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान उनके पास से अवैध हथियार और चोरी के तारों के बंडल बरामद हुए। पूछताछ में उन्होंने दो स्थानों से तार चोरी करने की बात कबूल की। ​​पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन के सभागार कक्ष में किया।

चोर गिरोह चोरी की योजना के लिए एकत्र हुए थे

जालौन के माधौगढ़ के प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह यादव को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि तार चोर गिरोह चोरी की योजना बनाने के लिए एकत्र हुआ है। पुलिस ने घेराबंदी कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने तार चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल किया और काबुल की तलाशी के दौरान उनके पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद हुए। पुलिस लाइन के सभागार कक्ष में पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ दुर्गेश कुमार ने बताया कि पिछले दिनों रेंडर थाना और माधौगढ़ थाने में तार चोरी के मामले दर्ज हुए थे, जिनके खुलासे के लिए माधौगढ़ प्रभारी निरीक्षक को कड़े निर्देश दिए गए थे। उसी के तहत शुक्रवार को माधौगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली रेंडर थाना क्षेत्र में नौ पोल तार काटे गए और माधौगढ़ क्षेत्र में चार पोल तार काटे गए हैं।

अन्य स्थानों पर तार काटने की घटनाओं की जांच चल रही

गिरोह का सरगना करन सिंह अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम देता था। अन्य स्थानों पर तार काटने की घटनाओं की भी जांच चल रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि गिरोह तार कहां बेचता है। चोरों के पास से सात बंडल तार बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन चोरों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story