Jalaun News: जालौन पुलिस ने थाने में कराई प्रेमी युगल की शादी, फिर युवक ने साथियों से कराया रेप

Jalaun News: बीती 1 सितंबर को पुलिस ने थाने में जिस युवक के साथ महिला की शादी कराई थी। उसी युवक ने महिला को प्रताड़ित करते हुए अपने दोस्तों से महिला का जबरन सामूहिक दुष्कर्म करा दिया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Oct 2024 11:33 AM GMT
X

 Jalaun News ( Pic- Newstrack)

Jalaun News: जालौन में महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है ।आरोप है कि बीती 1 सितंबर को पुलिस ने थाने में जिस युवक के साथ महिला की शादी कराई थी। उसी युवक ने महिला को प्रताड़ित करते हुए अपने दोस्तों से महिला का जबरन सामूहिक दुष्कर्म करा दिया। पीड़िता जब मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

इतना ही नहीं महकमे के उच्च अधिकारी भी मामले में कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। पीड़िता ने शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की है। साथ ही युवक के विरुद्ध कार्यवाही न होने महिला ने केलक्ट्रेट परिसर में बैठकर भूख हड़ताल की चेतावनी भी दी है।

जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची महिला ने बताया कि बीती 1 सिंतबर को कोंच कोतवाली पुलिस ने कोतवाली परिसर में उसकी शादी कराई थी। जिसके कुछ दिन बाद उसका पति अपने साथियों को लेकर घर आया। जहां उसने अपने दोस्तों के साथ महिला को सोने के लिए विवश किया। विरोध करने पर महिला को जमकर मारापीटा और सिगरेट से उसे जलाया भी। इसके कुछ दिन बाद वह दोबारा अपने साथियों को लेकर घर आया जिन्होंने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत लेकर जब वह कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने उसकी एक न सुनी।

इतना ही नहीं मामले की शिकायत पीड़िता ने एसपी समेत तमाम उच्च अधिकारियों से की लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। शुक्रवार को महिला जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची जहां अपर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौपकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि अगर मामले में कार्यवाही न की गई तो वह केलक्ट्रेट में भूख हड़ताल पर बैठेगी। मामले को बरता देख क्षेत्राधिकारी कोच अर्चना सिंह ने बताया की पिडिता की शिकायत को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story